Move to Jagran APP

DC vs RR: 4,4,4,6,4,6... जैक फ्रेजर मेकगर्क ने आवेश खान को धो डाला, एक ओवर में कूटे 28 रन; ठोका तूफानी अर्धशतक

आईपीएल 2024 के 56वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ हो रही है। जैक फ्रेजर मेकगर्क ने दिल्ली को तूफानी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए अभिषेक पोरेल के साथ मिलकर 60 रन बटोरे। फ्रेजर ने विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए महज 19 गेंदों पर अर्धशतक जमाया। फ्रेजर ने आवेश खान को खासतौर पर निशाने पर लिया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 07 May 2024 08:41 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:41 PM (IST)
Jake Fraser McGurk: जैक फ्रेजर ने मचाया बल्ले से कोहराम।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में जैक फ्रेजर मेकगर्क नाम का तूफान आया है। फ्रेजर ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के बॉलिंग अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। दिल्ली के ओपनर ने सिर्फ 19 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका। फ्रेजर ने आवेश खान को खासतौर पर निशाने पर लिया और एक ही ओवर में 28 रन कूट डाले।

loksabha election banner

जैक फ्रेजर का आया तूफान

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को जैक फ्रेजर मेकगर्क ने तूफानी शुरुआत दी। फ्रेजर शुरुआत से ही लय में दिखाई दिए और उन्होंने पावरप्ले का भरपूर फायदा उठाया। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज ने पहले विकेट के लिए अभिषेक पोरेल के साथ मिलकर महज 4.2 ओवर में 60 रन ठोके। जैक फ्रेजर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 19 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। फ्रेजर ने आउट होने से पहले जमकर तबाही मचाई और 20 गेंदों पर 50 रन कूटे। इस पारी के दौरान फ्रेजर ने 250 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 7 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जमाए।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: आखिरकार कोलकाता पहुंच ही गई केकेआर, दो दिन चक्कर लगाने के बाद टीम के खिलाड़ियों को मिली बड़ी राहत

आवेश का उतारा खुमार

जैक फ्रेजर ने पारी का चौथा ओवर फेंकने आए आवेश खान को निशाने पर लिया। फ्रेजर ने ओवर की पहली गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर भी फ्रेजर चौका बटोरने में सफल रहे। चौथी बॉल को दिल्ली के ओपनर ने लॉन्ग ऑफ के ऊपर से डायरेक्ट छह रन के लिए भेजा। पांचवीं गेंद पर फ्रेजर फिर से बाउंड्री लगाने में सफल रहे, तो ओवर का अंत कंगारू बैटर ने जोरदार सिक्स के साथ किया। इस तरह फ्रेजर ने आवेश के ओवर से 28 रन बटोरे और सभी छह गेंदों पर बाउंड्री जड़ी।

दो बदलाव के साथ उतरी है दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 में दो बदलाव के साथ उतरी है। टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पूरी तरह से फिट होकर टीम में लौट आए हैं। वहीं, अफगानिस्तान के ऑलराउंडर गुलबदीन नैब को भी प्लेइंग 11 में जगह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.