Move to Jagran APP

ED की जांच के बीच Shilpa Shetty ने कामाख्या मंदिर में की विशेष पूजा, माथे पर चंदन लगाए आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी हर एक पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस चकाचौंध से भरी लाइफस्टाइल जीने के साथ ही स्पिरिचुअलिटी में भी काफी यकीन रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कामाख्या मंदिर में दर्शन किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 08 May 2024 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 01:46 PM (IST)
कामाख्या मंदिर में शिल्पा शेट्टी ने किए दर्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के साथ ही धर्म और आस्था में भी काफी विश्वास रखती हैं। वह हर ट्रेडिशन को खुलकर एन्जॉय करती हैं और पूरी श्रद्धा के साथ उसे सेलिब्रेट भी करती हैं। 

loksabha election banner

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाने वालीं शिल्पा शेट्टी सांस्कृतिक और आध्यात्मिक मामलों में भी पीछे नहीं हैं। वह अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मंदिर में दर्शन करने जरूर जाती हैं। इस बार वह अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ कामाख्या मंदिर में दर्शन करने गईं। एक्ट्रेस ने यहां से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

कामाख्या मंदिर में शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने कामाख्या मंदिर में एक खास तरह की पूजा भी की। एक्ट्रेस शिल्पा ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं, जिसमें वह पूजा-अर्चना करती दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनकी मां और कुछ अन्य लेडीज भी हैं। माता की चुनरी ओढ़े और माथे पर चंदन लगाए शिल्पा ने मंदिर के बाहर अपनी टोली के साथ पोज भी दिया है।

रीति-रिवाजों के साथ की पूजा

शिल्पा शेट्टी की कुछ अन्य तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। एक फोटो में वह रीति-रिवाजों के हिसाब से पूजा करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एक तस्वीर मंदिर के अधिकारियों के साथ भी क्लिक करके पोस्ट की। हालांकि, इन सबमें उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा नजर नहीं आ रहे। वह तब से ही लाइमलाइट से दूर हैं, जबसे ईडी ने बिटकॉइन केस में उनकी संपत्ति जब्त की।

क्या है राज कुंद्रा से जुड़ा बिटकॉइन स्कैम?

प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की। इसमें मुंबई के पॉश इलाके जुहू में एक फ्लैट, पुणे में स्थित एक बंगला और कई इक्विटी शेयर शामिल हैं। ईडी की यह कार्रवाई कथित तौर पर बिटकॉइन पोंजी स्कीम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग की एक बड़ी जांच का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: दीपिका की प्रेग्नेंसी के बीच Ranveer Singh ने डिलीट की शादी की तस्वीरें? फैंस ने ली चुटकी- 'जॉनी सिंस के कारण...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.