Move to Jagran APP

दुल्हन की भावना और भारत की पारंपरिक संस्कृति का मेल है Rivaah के आभूषण

एक स्त्री अपने दुल्हन बनने की अनूठी यात्रा के पल को खास बनाने के लिए काफी पहले से तैयारियों में जुट जाती है। वह दुल्हन के जोड़े से लेकर आभूषणों की खरीदारी करती है। और जब बात आभूषणों की हो तो वहां Tanishqs Rivaah सालों से अपने समृद्ध और आकर्षक आभूषणों के जरिए उनके दिन को यादगार बना रहा है।

By Jagran News Edited By: Ruhee Parvez Published: Tue, 07 May 2024 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 06:23 PM (IST)
दुल्हन की भावना और भारत की पारंपरिक संस्कृति का मेल है Rivaah के आभूषण

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री का आत्मविश्वास उसके हाव भाव और उसकी सादगी में है, जो खास मौकों पर दिखती है। एक स्त्री के लिए दुल्हन के जोड़े में दिखना ऐसा ही एक खास मौका होता है, जिसके लिए वह दिल से सजती-संवरती है। दरअसल, दुल्हन अपनी शादी के सेलिब्रेशन में आकर्षण का केंद्र होती है। वह प्यार, खुशी और जिंदगी की नई शुरुआत का प्रतीक होती है। वह भविष्य के लिए आशा और खुशहाल व पूर्ण जीवन के वादे की पहचान होती है।

loksabha election banner

स्त्री के दुल्हन बनने की अनूठी यात्रा को खास बनाए Rivaah

एक स्त्री अपने दुल्हन बनने की अनूठी यात्रा के पल को खास बनाने के लिए काफी पहले से तैयारियों में जुट जाती है। वह दुल्हन के जोड़े से लेकर आभूषणों की खरीदारी करती है। और जब बात आभूषणों की हो तो वहां Tanishq's Rivaah सालों से अपने समृद्ध और आकर्षक आभूषणों के जरिए उनके दिन को यादगार बना रहा है। Rivaah के आभूषणों में स्त्री की दुल्हन बनने की भावना और उसका व्यक्तित्व जुड़ा हुआ है। इनके आभूषण शादी के हर फंक्शन के लिए पहली पसंद होते हैं। आने वाले Akshaya Tritiya के मौके पर आप इनकी सुंदर, आधुनिक और स्टाइलिश आभूषण की खरीदारी जरूर करें।

विवाह के हर मौके लिए है परफेक्ट

Rivaah का ब्राइडल ज्वेलरी विवाह के हर मौके लिए एक परफेक्ट ब्रांड है, बात चाहे सगाई, मेहंदी, हल्दी, संगीत, शादी और रिसेप्सन की क्यों न हो। इनके बिना दुल्हन का साज शृंगार अधूरा है। इनके कलेक्शन में डायमंड, ग्लास कुंदन, पोल्की, स्टोन के साथ प्लेन गोल्ड से बनने वाले अलग-अलग तरह के आकर्षक आभूषण हैं। दुल्हन के लिए तैयार इनके उत्पादों की विविध रेंज में हार, मंगलसूत्र, झुमके, कंगन, नेकलेस सेट, मांग टीका और नथ के क्लासिक व एंटीक गोल्ड फिनिश शामिल हैं।

आधुनिक लेकिन क्षेत्रीय डिजाइन

Rivaah के पास आधुनिक लेकिन क्षेत्रीय डिजाइन वाले आभूषण हैं, जो भारत की विविध संस्कृति और रीति-रिवाजों को दर्शाते हैं। इनके आकर्षक आभूषण अलग-अलग राज्यों की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं। सोच-समझकर तैयार किए गए आभूषणों के डिजाइन आज की दुल्हन की भावनाओं से मेल खाते हैं। ये आभूषण न केवल दुल्हन को एक अलग पहचान देते हैं, बल्कि परिवारजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों को भी गौरवान्वित महसूस करवाते हैं।

देश के अलग-अलग हिस्सों में इनके स्टोर

Tanishq अपने कस्टमर्स को बेस्ट सर्विस देने के लिए जाना जाता है। देश के अलग-अलग हिस्सों में इनके पास स्टोर का बहुत बड़ा नेटवर्क है, जो ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के बेहतर सुविधा देने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। आम चुनावों के दौरान भी ब्रांड ग्राहकों के लिए हसल फ्री सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसमें ग्राहकों को अपने आभूषण खरीदने के लिए घर के बाहर भारी कैश ले जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि घर में ही उन्हें कैश पिक-अप की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा ज्वेलरी की डोर स्टेप डिलिवरी भी प्रदान की जा रही है, ताकि ज्वेलरी सुरक्षित तरीके से ग्राहकों के घर पहुंचाया जा सके।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।
लेखक - शक्ति सिंह

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.