Move to Jagran APP

पंजाबी गायक किंग बलजीत सिंह ने दिल्ली में पीएम मोदी को लेकर लॉन्च किया अपना गाना

गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने हर हर मोदी घर घर मोदी नया गाना गाया है। इस गाने के प्रस्तुतकर्ता हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल हैं और निर्माता हैं सनी सहगल व गोल्ड किंग बलजीत सिंह हैं। इसका लेखन और संगीत भी गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने ही दिया है। हिमानी पाठक और दीपक वर्मा ने इस गाने का निर्देशन किया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Mon, 06 May 2024 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 09:30 PM (IST)
दिल्ली के प्रेस क्लब में गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने लॉन्च किया गाना।

जेएनएन, नई दिल्ली। गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने 'हर हर मोदी घर घर मोदी' नया गाना गाया है। इस गाने के प्रस्तुतकर्ता हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल हैं, और निर्माता हैं सनी सहगल व गोल्ड किंग बलजीत सिंह हैं। इसका लेखन और संगीत भी गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने ही दिया है। हिमानी पाठक और दीपक वर्मा ने इस गाने का निर्देशन किया है। ये पूरा प्रोजेक्ट केबीएस स्टूडियो (इंडिया) ने डिजाइन किया है।

loksabha election banner

यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे  2024 के लोकसभा चुनाव में भी खूब बज रहा है। गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने यह गाना सोशल मीडिया पर तो कुछ दिन पहले रिलीज किया था, लेकिन इसकी औपचारिक लॉन्चिंग दिल्ली के प्रेस क्लब में की गई है।

इस मौके पर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह और उनकी टीम के लोग शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि यह गाना मुझे बेहद पसंद है।

वहीं इस मौके पर गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हूं और उसकी एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग वजह हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण कार्य किया है और प्राण प्रतिष्ठा के समय जितने भी धार्मिक अनुष्ठान किए वह सभी बहुत ही शालीनता और धार्मिकता को लेकर किए। जैसे कोई अपनी मां से प्रेम करता है, उन्होंने भी वैसे ही किया है।

चाहे बात गुरु तेग बहादुर जी के प्रकाश पर्व की हो या फिर पाकिस्तान का करतार पुर कॉरिडोर का रास्ता खोलने की या फिर गुरु नानक जी का 550 व प्रकाश पर्व मानने की हो, सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पूरी निष्ठा के साथ किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.