Move to Jagran APP

Upcoming Bikes In June: इस महीने लॉन्च हो सकती हैं ये प्रीमियम मोटरसाइकिलें

इस महीने कई प्रीमियम और दमदार मोटरसाइकिलें लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। अगर आप भी कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जल्द लॉन्च होने वाली इन बाइक्स के बारे में जरूर जानें। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Mon, 05 Jun 2023 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 11:18 AM (IST)
Upcoming Bikes In June: इस महीने लॉन्च हो सकती हैं ये प्रीमियम मोटरसाइकिलें
आइये जानते हैं इन अपकमिंग बाइक्स के बारे में।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप नई मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर लें, क्योंकि इस महीने एक से बढ़कर एक धांसू मोटरसाइकिल लॉन्च होने के लिए तैयार है। जिसमें बजाज से लेकर हीरो तक की मोटरसाइकिलों के नाम शामिल हैं। आइये जानते हैं इन अपकमिंग बाइक्स के बारे में।

loksabha election banner

 Bajaj-Triumph Scrambler and Roadster

बजाज-ट्रायम्फ मोटरसाइकिलों पर लंबे समय से काम चल रहा था। टेस्टिंग के दौरान कई बार इन्हें स्पॉट भी किया जा चुका है। ये बाइक इस महीने के अंत में लंदन में पेश की जाएगी। उसके बाद इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकती है। बजाज-ट्रायम्फ के इस अपकमिंग प्रोडक्ट को कई बार देश-विदेश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। कयास लगाया जा रहा है कि ये बाइक लगभग 400 सीसी के आसपास हो सकती है, रॉयल एनफील्ड की आधुनिक क्लासिक मोटरसाइकिलों की 350 सीसी रेंज को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बजाज ने कहा कि पहली मेड-इन-इंडिया ट्रायम्फ मोटरसाइकिल चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही तक बाजार में आ जाएगी।

 2023 Triumph Street Triple Range

ट्रायम्फ भारतीय बाजार में केवल स्ट्रीट ट्रिपल आर और आरएस को इस महीने में कभी भी पेश कर सकती है। फीचर्स के तौर पर इसमें 'माई ट्रायम्फ कनेक्टिविटी सिस्टम' के साथ 5.0-इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लैस होगी, जो ब्लूटूथ मॉड्यूल के माध्यम से बारी-बारी से नेविगेशन, गाना और भी बहुत कुछ इसमें मिल सकता है। आपको बता दें इस मोटरसाइकिल को चलाने में आपको काफी मजा आने वाला है। आर वेरिएंट में रेन, रोड, स्पोर्ट और कस्टम सहित चार ड्राइव मोड मिलते हैं जबकि आरएस वेरिएंट में ट्रैक मोड भी मिलता है।

Hero Xtreme 200 S 4V and Xtreme 160R

Hero Motocorp जल्द ही भारत में Xtreme 400S 4V लॉन्च करेगी। इस महीने यानी जून 2023 में डेब्यू करने की उम्मीद है, यह हीरो की ओर से एक्सप्लस 200 और एक्सपल्स 200टी के बाद यह चार-वाल्व सेटअप पाने वाली तीसरी प्रीमियम बाइक होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.