Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बांग्लादेशियों के साथ समर्थन करने वालों को भी भेजा जाएगा ढाका : डॉ. तोगडिय़ा

हर के वीएम मैदान में सोमवार को विराट हिन्दू महासम्मेलन को संबोधित करते हुए विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि हिन्दुस्तान में बांग्लादेशियों को रहने का हक नहीं है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Updated: Mon, 27 Apr 2015 10:52 PM (IST)
Hero Image

गोपालगंज। शहर के वीएम मैदान में सोमवार को विराट हिन्दू महासम्मेलन को संबोधित करते हुए विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि हिन्दुस्तान में बांग्लादेशियों को रहने का हक नहीं है। अवैध रूप से देश में लाखों की संख्या में बांग्लादेशी रह रहे हैं। उन्हें वापस उनके वतन भेज दिया जाएगा। जो भी नेता इन बांग्लादेशियों के समर्थन में बोलते हैं उन्हें भी ढाका भेज दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब कश्मीरी पंडितों को वहां वापस बसाने की बात होती है तो उग्रवादी तत्व कश्मीर बंद करने का एलान कर देते हैं। कश्मीर में मशर्रत आलम ने जिस दिन पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाये थे, उसी दिन सेना को उसे सजा देनी चाहिए थी। उन्होंने लव जेहाद का भी मुद्दा उठाया। कहा कि लव जेहाद का विरोध और घर वापसी का कार्यक्रम जारी रहेगा। बेटियों की सुरक्षा पर बोलते हुए कहा कि उनकी सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। डॉ. तोगडिय़ा ने गोहत्या बंद कराने से लेकर हिन्दुओं की एकजुटता पर भी बल दिया। इससे पूर्व सम्मेलन में भूकंप से मारे गए लोगों की याद में दो मिनट का मौन रखा गया।