Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेन देर तक रुकने पर यात्रियों का हंगामा

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रेल खंड के जुब्बा सहनी स्टेशन पर ट्रेन देर तक रुकन

By Edited By: Updated: Tue, 25 Nov 2014 01:21 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रेल खंड के जुब्बा सहनी स्टेशन पर ट्रेन देर तक रुकने से गुस्साए यात्रियों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। स्टेशन मास्टर के कक्ष में प्रवेश कर तोड़-फोड़ की। मारपीट पर भी उतारू हो गए। यात्रियों के तेवर देख स्टेशन मास्टर जान बचाकर भागे। मौके पर ग्रामीणों ने पहुंचकर मामला शांत कराया। इसके बाद 1.23 मिनट पर ट्रेन रवाना हुई।

जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर को चली पैंसेजर ट्रेन 10.40 में जुब्बा सहनी स्टेशन पर पहुंची। इसका यहां दो मिनट का ठहराव है। आधा घंटा रुकने के बाद भी जब ट्रेन नहीं खुली तो यात्री उतरकर स्टेशन मास्टर के पास पहुंच गए। सभी ने तत्काल ट्रेन खोलने को कहा। इंकार करने पर कार्यालय में तोड़फोड़ करने लगे। कुछ लोग स्टेशन मास्टर के साथ मारपीट करने को उतारू हो गए। किसी तरह वे जान बचाकर भागे। आसपास के ग्रामीणों को जब घटना की सूचना मिली तो वे स्टेशन पहुंचे। हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। तब जाकर ट्रेन खोला गया।

बयान ::::

'रेल लाइन पर आगे माल गाड़ी खड़ी थी। सीतामढ़ी से खुली पैंसेजर ट्रेन 55505 10.40 में पहुंची। इसे तत्काल खोलवाने का दबाव यात्री दे रहे थे। लाइन क्लीयर नहीं रहने पर ट्रेन रोकी गई थी। इस बीच यात्री हंगामा करने लगे।'

मनोज कुमार, स्टेशन मास्टर

जुब्बा सहनी स्टेशन

---