Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बैग छीन ट्रेन से कूदे उचक्के की धुनाई

मुजफ्फरपुर। चलती ट्रेन से एक महिला का बैग छीन मिस्कॉट रेलवे लाइन के पास उचक्का कूद गया। स्थ्

By Edited By: Updated: Tue, 06 Sep 2016 02:35 AM (IST)
Hero Image

मुजफ्फरपुर। चलती ट्रेन से एक महिला का बैग छीन मिस्कॉट रेलवे लाइन के पास उचक्का कूद गया। स्थानीय लोगों ने साहस का परिचय देते हुए उचक्के को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ से बचाते हुए आरोपी को कब्जे में लिया। पूछताछ के क्रम में सही बात नहीं बताने पर पुलिस ने भी उसकी खबर ली।

ट्रेन धीमी पर यात्री ने खदेड़ा

न्यू जलपाईगुड़ी ट्रेन दरभंगा से दिल्ली जा रही थी। मिस्कॉट के समीप ट्रेन की गति धीमी होने पर महिला का बैग छीनकर आरोपी कूद गया। महिला के साथ सवार एक यात्री ने उसे कुछ दूरी तक खदेड़ा। लेकिन, ट्रेन की गति तेज होते देख वह शोरगुल करते हुए बोगी में चढ़ गया। इधर, शोरगुल सुन स्थानीय लोग दौड़े और आरोपी को धर दबोचा।

तलाशी में बैग से मिला कई सामान

पूछताछ में आरोपी कई नाम बता रहा था। कभी विनय तो कभी दीपक। पता भी दरभंगा व कांटी का बता रहा था। तलाशी लेने के बाद बैग से पांच बैंकों का एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, नकदी व कई अन्य सामान बरामद किया गया। संबंधित मोबाइल पर संपर्क कर यात्री को सामान सौंपने की कवायद की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ कर संबंधित थाने से सत्यापन किया जा रहा है।

ट्वीटर पर डाली तस्वीर

- पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही थी। इसी क्रम में पड़ोस का एक व्यक्ति बैग लेकर चला गया। खोजबीन की गई तो पता चला कि एक पड़ोसी लेकर गए हैं। पुलिस ने उनसे संपर्क किया तो बैग वापस किया गया। पूछने पर जवाब दिया कि बैग से एटीएम, आधार व अन्य कागजात का फोटो खींचकर ट्वीटर पर डाल दिए हैं। ताकि रेल मंत्रालय की यात्री से संपर्क कर उसका सामान मुहैया करा सके।