Move to Jagran APP

PM Modi Patna Road Show: इस स्पेशल विमान से पटना आ रहे पीएम मोदी, इस बार एकदम अलग है सुरक्षा व्यवस्था

Patna News पीएम मोदी का रोड शो आज पटना में होने वाला है। ऐसे में भाजपा की तैयारी जोरों पर है। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री के रोड शो को अद्भुत बनाने में पूरी तरह से जुट गई है। पुष्प वर्षा भवनों से नहीं सड़क किनारे बैरिकेडिंग के अंदर में खड़े लोग करेंगे। वे रविवार की शाम पटना पहुंचने के तुरंत बाद दो किमी लंबा रोड शो में भाग लेंगे।

By Ashish Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 12 May 2024 12:29 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 12:29 PM (IST)
पीएम मोदी पटना में आज रोड शो करेंगे (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पटना में रोड शो है। इसे लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखी गई है। वहीं, पीएम मोदी इस बार पटना स्पेशल विमान से आ रहे हैं। वह वायु सेना के विमान से पटना एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे।

पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था टाइट

पटना एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किए गए हैं। एयरपोर्ट पर 100 अतिरिक्त सीआइएसएफ जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही हरेक वाचटावर के बीच में भी जवानों की तैनाती की गई है। पुराने और न्यू टर्मिनल भवन से भी नजर रखी जाएगी। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शनिवार को रिहर्सल भी किया गया।

25 टन से अधिक फूल से पुष्प वर्षा की जाएगी

भारतीय जनता पार्टी रोड शो को अद्भुत बनाने में जुट गई है। पुष्प वर्षा भवनों से नहीं, सड़क किनारे बैरिकेडिंग के अंदर में खड़े लोग करेंगे। रोड शो के प्रभारी व नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री नितिन नवीन ने बताया पटनावासी प्रधानमंत्री के आगमन का इंतजार कर रहे हैं। रोड शो अद्भुत होगा।

वहीं, दूसरी तरफ विभिन्न संगठनों की तरफ से पुष्प वर्षा के लिए 25 टन से अधिक फूल मंगाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के आगमन होते ही पुष्प वर्षा होने लगेगी। जगह-जगह पर सामाजिक संगठन के लोग प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

गंगा महाआरती की टीम और कुलियों की टीम भी स्वागत करेगी। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थी भी स्वागत करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम जगह-जगह होते रहेंगे। कई स्थानों पर ढोल-नगाड़े भी बजते रहेंगे। वहीं, रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से रोड शो में आने आग्रह किया।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: इधर बिहार में खरगे की एंट्री, उधर कांग्रेस के दो कद्दावर नेताओं ने कर दिया खेला; सियासत तेज

Rohini Acharya: 'चलिए न चाचा-भतीजी घूमते हैं...', रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से जोड़ लिया रिश्ता; रख दी बड़ी मांग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.