Move to Jagran APP

Bihar Politics: ' कर दिए न पीएम मोदी को मजबूर...', मुकेश सहनी ने भरी हुंकार, तेजस्वी का भी ले लिया नाम

Bihar News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार पहुंचने के पूर्व वीआइपी प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री से मुद्दे की बात करने का आग्रह करते हुए कहा कि वे बिहारियों को मूर्ख न समझे। सहनी ने कहा कि चौथे चरण का चुनाव आते-आते बिहार के दो युवा (तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी) ने उन्हें पटना की सड़कों पर उतार दिया। यह हमलोगों की उपलब्धि है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 12 May 2024 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 03:15 PM (IST)
पीएम मोदी पर मुकेश सहनी का हमला (जागरण)

राज्य ब्यूरो,जागरण, पटना। Bihar Political News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार पहुंचने के पूर्व वीआइपी प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने प्रधानमंत्री से मुद्दे की बात करने का आग्रह करते हुए कहा कि वे बिहारियों को मूर्ख न समझे। सहनी ने कहा कि चौथे चरण का चुनाव आते-आते बिहार के दो युवा (तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी) ने उन्हें पटना की सड़कों पर उतार दिया। यह हमलोगों की उपलब्धि है।

युवा 5 किलो राशन के फेर में नहीं फंसने वाली: मुकेश सहनी

सहनी ने कहा कि महागठबंधन की अच्छी स्थिति देखकर प्रधानमंत्री घबरा गए हैं। अब बिहार का युवा, किसान प्रधानमंत्री के पांच किलो राशन और फालतू की बातें को सुनना नहीं चाहता है, अब वे बिहार के विकास की चर्चा सुनना चाहते हैं। बिहार कैसे विकास करे, यह सुनना चाहते हैं।

राष्ट्रभक्त बनिए अंधभक्त नहीं: मुकेश सहनी

उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि आप राष्ट्रभक्त बनिए अंधभक्त नहीं। एक प्रश्न का उत्तर में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री केवल चुनाव में आते हैं, उन्हें तब आना चाहिए था, जब वे बिहार का लिए कुछ घोषणा कर सकते थे। वे तो केवल यहां वोट मांगने आते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का हेलीकॉप्टर जांच को भी सहनी ने गलत बताया और कहा कि ये वंचितों और गरीबों को परेशान करते हैं, जो लाखों रुपए लेकर आ रहा उसकी जांच नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: इधर बिहार में खरगे की एंट्री, उधर कांग्रेस के दो कद्दावर नेताओं ने कर दिया खेला; सियासत तेज

Rohini Acharya: 'चलिए न चाचा-भतीजी घूमते हैं...', रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से जोड़ लिया रिश्ता; रख दी बड़ी मांग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.