Move to Jagran APP

Bihar Crime : कपड़ा कारोबारी से लूटपाट, घात लगाकर बदमाशों ने किया हमला, लूट ले गए स्कूटी समेत रुपयों से भरा बैग

Bihar Crime News बिहार में अपराधियों के हौसले कम नहीं हो रहे हैं। अब पटना जिले में कपड़ा कारोबारी को मारपीट कर जख्मी करने और लूटने की वारदात सामने आई है। पीड़ित कारोबारी ने इस संबंध में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उसके साथ लूटपाट की। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

By Brij Narayan Chaubey Edited By: Yogesh Sahu Published: Mon, 13 May 2024 02:32 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 02:32 PM (IST)
Bihar Crime : कपड़ा कारोबारी से लूटपाट, घात लगाकर बदमाशों ने किया हमला, लूट ले गए स्कूटी समेत रुपये

संवाद सूत्र, खुसरूपुर। Bihar Crime News : बिहार के पटना जिले में खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हेमजापुर फोरलेन सड़क पर रविवार की देर शाम में बेखौफ अपराधियों ने असलहे के बल पर स्कूटी सहित ढाई लाख रुपये लूट लिया और भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के कपड़ा कारोबारी राजीव कुमार खुसरूपुर से तगादा की राशि लेकर पटना सिटी के लिए देर शाम निकले थे। तगादा का करीब ढाई लाख रुपया स्कूटी में था।

बताया गया कि राजीव जैसे ही फोरलेन पर पहुंचे, पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने असलहे का भय दिखाकर स्कूटी रुकवा दी। राजीव को मारपीट कर जख्मी कर नीचे गड्ढे में धकेल दिया और स्कूटी लेकर भाग गए।

हथियार लहराते हुए फरार

पीड़ित राजीव ने पुलिस को बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित की ओर से थाने में लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताते चलें कि पुलिस का मानना है कि प्रत्येक रविवार को पटना सिटी से कपड़ा कारोबारी स्वयं या उनका मुंशी बकाया वसूली के लिए तगादा करने बाजार आते हैं। इस बात की भनक अपराधियों को पहले से थी।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि अपराधी सुनसान इलाका होने का लाभ उठाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते हैं। पीड़ित कारोबारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar Crime News : भोपाल की युवती के साथ दरिंदगी, पुलिस पकड़ने पहुंची तो भाग निकला जवान; ऐसे जाल में फंसाया

Bihar Crime : बैंककर्मी ने ही ग्राहकों के साथ कर डाला 'खेल', 12 बार में ऐसे लगाया 87 लाख का चूना

Bihar News: 20 दिनों में युवक ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने घर में मचाया कोहराम; फिर ये हुआ...

55 साल के दरिंदे की हैवानियत का शिकार हुई 10 वर्षीय मासूम बच्ची, अस्पताल में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.