Move to Jagran APP

Mukesh Sahani : परिवार में लड़ाई किसने लगवाई? चिराग-पशुपति के बीच विवाद पर खुलकर बोले सहनी, इन्‍हें बताया जिम्‍मेदार

Mukesh Sahani विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी सोमवार को गोपालगंज सिवान महाराजगंज और हाजीपुर में चुनाव प्रचार रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने चिराग पासवान और पशुपति के बीच विवाद पर खुलकर बात की। उन्‍होंने इसके लिए पीएम मोदी को जिम्‍मेदार ठहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह से हमदर्दी का नाटक कर रहे उनके अभिनय के सामने सफल अभिनेता भी फेल हो जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 14 May 2024 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 11:00 AM (IST)
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के नाम पर मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं। उन्हें यह बताना चाहिए कि रामविलास पासवान की मूर्ति किसने तोड़वाई, परिवार के सदस्यों को आवास से किसने भगाया, परिवार में लड़ाई किसने लगवाई।

पीएम मोदी हमदर्दी का कर रहे नाटक: मुकेश सहनी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह से हमदर्दी का नाटक कर रहे, उनके अभिनय के सामने सफल अभिनेता भी फेल हो जाएंगे। सहनी सोमवार को गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज और हाजीपुर में चुनाव प्रचार रहे थे।

उन्होंने कहा कि जनता लोकतंत्र में मालिक है, लेकिन आज केंद्र की सरकार जनता द्वारा चुने विधायकों को खरीद लेती है और चुनी गई सरकार को गिरा देती है। उन्होंने ऐसी सरकार को हटाने की अपील की।

भाजपा आरक्षण को खत्‍म करना चाहती है: मुकेश

उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) को बाबा साहब के संविधान पर भरोसा नहीं, इसलिए वह इसे बदलना चाहती है। आरक्षण को समाप्त करना चाहती है।

इसी संविधान के कारण आज हमलोग सिर उठाकर जीते है और आज इसे ही समाप्त करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पांच साल में चुनाव इसलिए आता है कि जो नेता अपने वादों को पूरा नहीं करे, उसे जनता बदल सके। उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत की अपील की।

ये भी पढ़ें:

BJP के लिए सुशील मोदी कैसे साबित हुए 'तुरुप का इक्का'? दुबे-चौबे की लड़ाई में मार गए थे बाजी, ऐसे बने नीतीश के जोड़ीदार

Sushil Modi Death: लालू यादव और CM नीतीश सहित इन दिग्गज नेताओं ने जताया सुशील मोदी के निधन पर दुख


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.