Move to Jagran APP

Lalu Yadav को बड़ा झटका, कद्दावर नेता ने थामा JDU का दामन; Rohini Acharya की बढ़ेगी टेंशन?

लोकसभा चुनाव के बीच लालू यादव की राजद को बड़ा झटका लगा है। छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने मंगलवार को नीतीश कुमार की जदयू का दामन थाम लिया। विजय चौधरी ने इस मौके पर कहा कि सारण सिवान गोपालगंज और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में रणधीर सिंह के परिवार का मजबूत राजनीतिक प्रभाव है। जदयू में इनके आने से उन इलाकों में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 14 May 2024 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 07:08 PM (IST)
Lalu Yadav को बड़ा झटका, कद्दावर नेता ने थामा JDU का दामन; Rohini Acharya की बढ़ेगी टेंशन?

राज्य ब्यूरो, पटना। Ex MLA Randhir Singh Joins JDU छपरा के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह ने मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता व जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि इनके आने से सारण प्रमंडल में जदयू को मजबूती मिलेगी।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सदस्य संजय झा भी इस मौके पर मौजूद थे। विजय चौधरी ने इस मौके पर कहा कि सारण, सिवान, गोपालगंज और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में रणधीर सिंह के परिवार का मजबूत राजनीतिक प्रभाव है। जदयू में इनके आने से उन इलाकों में पार्टी को मजबूती मिलेगी। बता दें कि सारण संसदीय सीट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ रही हैं।

'बिहार में 40 सीटों पर होगी एनडीए की जीत'

रणधीर सिंह के पिता प्रभुनाथ सिंह समता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि चार चरणों का चुनाव खत्म होने के बाद यह स्पष्ट है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत दर्ज होगी।

'राजद ने रणधीर सिंह के साथ छल किया'

जदयू विधान पार्षद व प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने इस अवसर पर कहा कि लालू परिवार सिर्फ ठगने का काम करता है। उन्हें सिर्फ अपने परिवार के लोगों की चिंता है। रणधीर सिंह के साथ राजद ने छल किया है। उन्होंने यह दावा किया कि सारण प्रमंडल के चार लोकसभा सीटों पर एनडीए बड़े अंतर से जीत हासिल करेगा।

मिलन समारोह में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी. महेश्वर प्रसाद सिंह, पजदयू के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह, सारण जिला जदयू अध्यक्ष अल्ताफ राजू, वासुदेव कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह, विशाल सिंह राठौर व सुधीर सिंह सहित पार्टी के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: 'इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वापस होगी ये योजना', मुकेश सहनी का बड़ा एलान

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सारण के रण में उतरे रोहिणी और रूडी से 5 सवाल, इधर मोदी तो उधर लालू की 'गारंटी' पर भरोसा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.