Move to Jagran APP

Manoj Tiwari: मनोज तिवारी के खिलाफ पटना में परिवाद दायर, चुनाव के बीच BJP नेता की बढ़ी टेंशन!

अधिवक्ता अशोक कुमार ने परिवाद दायर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि मनोज कुमार तिवारी ने प्रतिद्वंद्वी सह कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार के नामांकन को लेकर एक जाति पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। सीजेएम की अदालत में आवेदक की ओर से अधिवक्ता राम संदेश राय और मणिलाल ने दलील ली। अधिवक्ताओं ने कहा कि मनोज तिवारी की टिप्पणी समाज को स्वीकार्य नहीं है।

By Prashant Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 14 May 2024 09:27 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 09:27 PM (IST)
मनोज तिवारी के खिलाफ पटना में परिवाद दायर, चुनाव के बीच BJP नेता की बढ़ी टेंशन!

जागरण संवाददाता, पटना। Manoj Tiwari News एक अतिपिछड़ा जाति को लेकर की गई टिप्पणी पर दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र से निवर्तमान सांसद और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मनोज कुमार तिवारी के विरुद्ध पटना के सीजेएम कोर्ट में दायर परिवाद को स्वीकृत कर लिया गया।

मंगलवार को उक्त परिवाद सुनवाई के लिए एमपी/एमएलए की विशेष अदालत में ट्रांसफर किया गया।

कन्हैया कुमार पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

अधिवक्ता अशोक कुमार ने परिवाद दायर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि मनोज कुमार तिवारी ने प्रतिद्वंद्वी सह कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार के नामांकन को लेकर एक जाति पर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

सीजेएम की अदालत में आवेदक की ओर से अधिवक्ता राम संदेश राय और मणिलाल ने दलील ली।

अधिवक्ताओं ने कहा कि मनोज कुमार तिवारी एक जिम्मेदार और संवैधानिक पद पर हैं। उनके द्वारा ऐसी टिप्पणी करना सभ्य एवं लोकतांत्रिक देश व समाज को स्वीकार्य नहीं है। उनका वक्तव्य संविधान विरोधी है। उनके विरुद्ध विधि-सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: चुनाव के बीच मनीष कश्यप के लिए आई गुड न्यूज! कोर्ट ने इस मामले में किया बरी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कह दी ऐसी बात, पूरे बिहार में मच गई सियासी खलबली!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.