Move to Jagran APP

Bihar Politics: चुनाव प्रचार से मिली फुर्सत तो गोलगप्पा खाने पहुंचे तेजस्वी और सहनी, कई नेता रहे मौजूद

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी और विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी लगातार चुनाव मैदान पर प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार की शाम चुनाव प्रचार से लौटने के बाद दोनों नेता तेजस्वी और मुकेश सहनी मौर्य लोक के निकट गोलगप्पे की दुकान पर पहुंच गए। यहां दोनों ने आम लोगों के बीच बैठकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। पार्टी के दूसरे कई नेता भी इस दौरान उपस्थित रहे।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 14 May 2024 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 10:30 PM (IST)
चुनाव प्रचार से मिली फुर्सत तो गोलगप्पा खाने पहुंचे तेजस्वी और सहनी, कई नेता रहे मौजूद

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Lok Sabha Election : लोकसभा चुनाव के चार चरणों का प्रचार पूरा हो चुका है। अभी प्रदेश में तीन चरणों का चुनाव प्रचार बाकी है। प्रचार के लिए सभी दलों के नेता चुनाव मैदान पर जी-जान लगा रहे हैं।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी और विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी भी लगातार चुनाव मैदान पर प्रचार में जुटे हुए हैं। मंगलवार की शाम चुनाव प्रचार से लौटने के बाद दोनों नेता तेजस्वी और मुकेश सहनी मौर्य लोक के निकट गोलगप्पे की दुकान पर पहुंच गए।

यहां दोनों नेताओं ने आम लोगों के बीच बैठकर गोलगप्पा का स्वाद लिया। इन दोनों नेताओं के साथ पार्टी के दूसरे कई नेता भी इस दौरान उपस्थित रहे। तेजस्वी और मुकेश सहनी के गोलगप्पा खाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रचारित हो रहा है।

गोलगप्पा की दावत से कुछ दिनों पूर्व ये दोनों नेता हेलीकॉप्टर में मछली खाते देखे गए थे। उनके इस वीडियो पर काफी विवाद हुआ था। मछली पार्टी के अगले ही दिन दोनों नेताओं ने हेलीकॉप्टर में संतरा खाते हुए भी वीडियो पोस्ट किया था।

सहनी कल करेंगे मोतिहारी, गोपालगंज में चुनावी सभाएं

विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी 15 मई बुधवार को मोतिहारी और गोपालगंज में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे। इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं हो सकेंगे, क्योंकि वे बुधवार को झारखंड के दौरे पर होंगे।

वीआइपी प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि सहनी 15 मई की दोपहर करीब बारह बजे राम भवन राम यमुना प्रसाद होटल एंड रिसार्ट, मोतिहारी पहुंचेंगे और चुनावी प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि साढ़े चार बजे वे जानकी नारायण विवाह भवन, थावे रोड़, तुरकाहां गोपालगंज पहुंचेंगे। यहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे और महागठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद वे पटना लौट आएंगे।

ये भी पढ़ें- Manoj Tiwari: मनोज तिवारी के खिलाफ पटना में परिवाद दायर, चुनाव के बीच BJP नेता की बढ़ी टेंशन!

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: चुनाव के बीच मनीष कश्यप के लिए आई गुड न्यूज! कोर्ट ने इस मामले में किया बरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.