Move to Jagran APP

Bihar Politics: मुकेश सहनी की पार्टी ने सम्राट चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया गलत सूचना फैलाने का आरोप

Bihar News आरोप है कि सम्राट चौधरी ने फेसबुक पर अशोक कुमार चौहान के साथ तस्वीर लगा कर कहा कि वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई जो कि गलत और भ्रामक है। देव ज्योति का कहना है कि अशोक कुमार चौहान पूर्व या वर्तमान में कभी भी वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष नहीं रहे। वास्तविक में बाल गोविंद बिंद लंबे समय से वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

By Prashant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 16 May 2024 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 09:50 AM (IST)
सम्राट चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar Politics News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के विरुद्ध विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कंकड़बाग थाने में शिकायत की है।

सम्राट चौधरी पर लगाए गलत सूचना फैलाने का आरोप

आरोप है कि सम्राट चौधरी ने फेसबुक पर अशोक कुमार चौहान के साथ तस्वीर लगा कर कहा कि वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई, जो कि गलत और भ्रामक है।

देव ज्योति का कहना है कि अशोक कुमार चौहान पूर्व या वर्तमान में कभी भी वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष नहीं रहे। वास्तविक में बाल गोविंद बिंद लंबे समय से वीआइपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं।

थानेदार का भी आया बयान

कंकड़बाग थानेदार नीरज ठाकुर ने बताया कि सनहा कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि 48 घंटे बाद भी प्राथमिकी नहीं करना पुलिस-प्रशासन की एकतरफा नीति को दर्शाता है। गौर हो कि इससे पहले भाजपा नेता ने वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी के विरुद्ध कोतवाली थाने में सम्राट चौधरी को लेकर इंटरनेट मीडिया पर भ्रामक खबर प्रसारित करने के आरोप में शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें

Rohini Acharya: 'चलिए न चाचा-भतीजी घूमते हैं...', रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से जोड़ लिया रिश्ता; रख दी बड़ी मांग

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.