Move to Jagran APP

Patna News : पिता की हत्या के गवाह बेटे पर अंधेरी रात में बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

Patna News पिता की हत्या के गवाह बेटे पर दोबारा हमला करने का मामला सामने आया है। हालांकि हमले के बाद बाल-बाल उसकी जान बच गई है। बुधवार की रात लगभग 10 बजे उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। दीघा थाना क्षेत्र के पाटी पुल के पत्थर गली इलाके में वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किए।

By Vyas Chandra Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 16 May 2024 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 11:44 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। बच्चन राय की हत्या मामले में गवाह उनके बेटे परमेश्वर राय पर एक बार फिर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। बुधवार की रात लगभग 10 बजे उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। हालांकि वे सुरक्षित बच गए। दीघा थाना क्षेत्र के पाटी पुल के पत्थर गली इलाके में वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से तीन खोखे बरामद किए।

इससे पहले 2022 में भी उन पर हत्या के इरादे से फायरिंग की गई थी। इस गोलीकांड में सात मई को विपक्षियों के विरुद्ध गवाही दी थी। उन्हें दोबारा गवाही देने जाना था।

विरोधियों पर घर में घुस कर हत्या करने का भी आरोपित

परमेश्वर ने आशंका जताई है कि विरोधियों ने गवाही से रोकने के लिए उन पर हमला कराया है। विरोधी नाकट गोप, उसके बेटे सन्नी समेत अन्य के विरुद्ध उन्होंने प्राथमिकी कराई है। सन्नी, चर्चित मंटू शर्मा और उनके पिता की घर में घुस कर हत्या करने का भी आरोपित है।

Bihar News परमेश्वर राय ने बताया कि वे अपनी गिट्टी बालू की दुकान बंद कर बाइक से दीघा पाटी पुल रोड स्थित घर की ओर जा रहे थे। उनके घर और दुकान के बीच आधा किलोमीटर की दूरी है। दुकान से कुछ दूर आगे बढ़ते ही घात लगा कर बैठे पांच अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस जगह फायरिंग की गई, वहां स्पीड ब्रेकर है।

फायरिंग होते ही परमेश्वर ने बाइक की गति तेज कर दी

हमलावरों को पता था कि वहां बाइक धीमी होगी। लेकिन फायरिंग होते ही परमेश्वर ने बाइक की गति तेज कर दी। इससे वे बच गए। इस बीच गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आसपास के लोग भी दौड़े, इसके बाद हमलावर भाग निकले। प

रमेश्वर ने बताया कि वर्ष 2018 में नाकट गोप और उसके बेटे सन्नी व अन्य अपराधियों ने मिलकर उनके पिता की हत्या कर दी थी। वर्ष 2022 में उनपर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें वे बाल बाल बचे थे।

यह भी पढ़ें-

NDA बार-बार क्यों दिला रहा लालू राज की याद? अभी से ही विधानसभा के लिए सारे दांव-पेंच तैयार, RJD का भी फार्मूला सेट

Odisha में राजनीतिक हिंसा: एक BJP कार्यकर्ता की मौत, 3 घायलों में एक की हालत गंभीर; भुवनेश्वर स्थानांतरित


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.