Move to Jagran APP

Patna Five Star Hotel: नेचुरल्स डेयरी पटना में करेगी 150 करोड़ का निवेश, आएगा अंतरराष्ट्रीय होटल ब्रांड

सीईओ हेमंत कुमार दास ने बताया कि पटना को एक फाइव स्टार होटल का सौगात देने जा रहे हैं। यहां बेहतर व गुणवत्तापूर्ण वाले होटले की कमी को देखते हुए रेडिशन ब्लू जैसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड को बिहार में लाने की सौगात मिलेगा। यह होटल 2026 में तैयार होगा। शिलान्यास जून में होगा। 120 कमरों के साथ 500 सौ लोगों की क्षमता वाली तीन बैंक्वेट हॉल रहेंगे।

By Nalini Ranjan Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 17 May 2024 08:09 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 08:09 PM (IST)
नेचुरल्स डेयरी पटना में करेगी 150 करोड़ का निवेश, आएगा अंतरराष्ट्रीय होटल ब्रांड

जागरण संवाददाता, पटना। अब अंतरराष्ट्रीय होटल ब्रांड रेडिसन ब्लू भी अब राजधानी में अपना फाइव स्टार होटल खोलेगी। इस प्रोजेक्ट पर 150 करोड़ रुपये का निवेश होगा।

इसके लिए नेचुरल्स डेयरी प्राइवेट लिमिटेड ने होटल प्रोजेक्ट के लिए रेडिसन ब्लू होटल के साथ कॉर्पोरेट कार्यालय में एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं।

होटल में होंगे 120 कमरे, 3 बैंक्वेट हॉल

इस एमओयू पर रेडिसन ब्लू के साउथ एशिया चेयरमैन केबी कचरू एवं नेचुरल्स डेयरी प्राइवेट लिमिटेड की ओर से सीईओ और संस्थापक हेमंत कुमार दास ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए। यह होटल 2026 में तैयार होगा। शिलान्यास जून में होगा। 120 कमरों के साथ 500 सौ लोगों की क्षमता वाली तीन बैंक्वेट हॉल रहेंगे।

एमओयू पर साइन करते रेडिसन ब्लू के केबी कचरू व नेचुरल डेयरी के हेमंत कुमार दास।

सीईओ हेमंत कुमार दास ने बताया कि पटना को एक फाइव स्टार होटल का सौगात देने जा रहे हैं। यहां बेहतर व गुणवत्तापूर्ण वाले होटले की कमी को देखते हुए रेडिशन ब्लू जैसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड को बिहार में लाने की सौगात मिलेगा।

श्रीकृष्ण विज्ञान केंद्र में मुफ्त करें प्रवेश

श्रीकृष्ण विज्ञान केंद्र में शनिवार को प्रवेश करने के लिए कोई शुल्क नहीं अदा करना होगा। संग्रहालय दिवस के अवसर पर दर्शकों को यह सुविधा दी जाएगी।

इसके साथ ही विज्ञान केंद्र के म्यूजियम का भ्रमण करने के लिए शनिवार और रविवार एक घंटे का अतिरिक्त समय दिया जाएगा।

छह बजे की बजाए सात बजे तक दर्शक विज्ञान से जुड़ी विभिन्न जानकारी हासिल कर सकेंगे। डिजिटल प्लेनेटेरियम, थ्रीडी शो, साइंस आन ए स्पेयर शो और पीडीएल शो के लिए पैसे देने होंगे।

ये भी पढ़ें- KK Pathak Salary: क्या केके पाठक को नहीं मिलेगी सैलरी? पटना हाई कोर्ट ने दे दिया ये आदेश

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू यादव ने मंगरू यादव को भी...', RJD सुप्रीमो पर JDU का 'विस्फोटक' खुलासा!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.