Move to Jagran APP

'उनको ऊंट दे देंगे...' PM Modi के भैंस वाले बयान पर Lalu Yadav ने ली चुटकी, बार-बार बिहार आने पर भी कसा तंज

Bihar Politics लालू यादव ने पीएम मोदी के भैंस वाले बयान पर पलटवार किया है। लालू यादव से जब सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री मोदी ने विरासत कर के हवाले से कहा है कि आइएनडीआइए वाले आएंगे तो आपकी दो भैंस में से एक भैंस ले लेंगे। इस पर लालू ने कहा कि ऊंट ले जाइए आप। उनको ऊंट दे देंगे।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 18 May 2024 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 10:33 PM (IST)
पीएम मोदी के भैंस वाले बयान पर लालू यादव ने ली चुटकी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भैंस वाले बयान पर पलटवार किया है। पटना में मीडिया ने जब लालू यादव से सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरासत कर के हवाले से कहा है कि आइएनडीआइए वाले आएंगे तो आपके दो भैंस में से एक भैंस ले लेंगे। इस पर लालू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ऊंट ले जाइए आप। उनको ऊंट दे देंगे।

प्रधानमंत्री के बार-बार बिहार दौरे पर आने के बाबत पूछे जाने पर लालू ने कहा कि उनका बार-बार आना यह बता रहा है कि अब उनका अंत हो गया है। उन्होंने दावा किया कि आइएनडीआइए इस बार हर तरफ जीत रही है।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और आइएनडीआइए पर विरासत कर को लेकर लगातार हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वे विरासत कर लगाएंगे और विरासत में मिली संपत्ति का आधे से ज्यादा हिस्सा छीन लेंगे। इसे लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ''अगर आपके पास दो भैंस हैं तो सत्ता में आने पर कांग्रेस एक छीन लेगी।''

घर-घर में हो रही तेजस्वी मॉडल की चर्चा : राजद

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि अब घर-घर में तेजस्वी मॉडल की चर्चा होने लगी है। तेजस्वी ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय किए गए अपने वादे सत्रह महीने के कार्यकाल में पूरा कर जनता का विश्वास जीता है।

राजद के परिवर्तन पत्र के माध्यम से जारी चौबीस जन वचन पर भरोसा कर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

राजद ने भरोसा दिया है कि सरकार में आने पर इसी वर्ष 15 अगस्त से ही एक करोड़ नौजवानों को नौकरी देने का क्रम शुरू कर दिया जाएगा।

राजदा ने कहा कि सरकार बनने पर रक्षाबंधन के दिन से बहन-बेटियों को प्रति वर्ष एक लाख रुपये दिए जाएंगे। प्रति व्यक्ति दस किलो अनाज मुफ्त दिया जाएगा। उपभोक्ताओं को दो सौ यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। गैस सिलेंडर की कीमत 500 रुपये से अधिक नहीं होगी। पेट्रोल और डीजल के दाम कम किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: 'क्या हुआ तेरा वादा...', पटना पहुंचे Salman Khurshid ने PM Modi पर किया कटाक्ष, महागठबंधन के लिए कह दी ऐसी बात

'वे जबरन थोप रहे राष्ट्रीय मुद्दे...', PM Modi के भाषण पर बोले Tejashwi Yadav, योगी आदित्यनाथ पर भी कसा तंज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.