Move to Jagran APP

Mukesh Sahani : '...अच्छे दिन आ गए', पीएम मोदी के बिहार आगमन पर क्या बोले मुकेश सहनी? नए बयान से सियासी हलचल तेज

Bihar Politics मुकेश सहनी ने पांचवें चरण के चुनाव के बीच लोगों से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है। इसके साथ उन्होंने भाजपा को जमकर घेरा है। इस दौरान मुकेश सहनी ने पीएम मोदी का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को यह पता चल गया है कि मोदी जी के अच्छे दिन आ गए हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 20 May 2024 01:57 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 01:57 PM (IST)
मुकेश सहनी ने भाजपा को जमकर घेरा। फोटो- जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi बिहार में पांचवें चरण के मतदान के बीच विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक एवं राज्य सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी (Mukesh Sahani) ने युवाओं से अपील की है, वह मतदान केंद्र पहुंचकर अधिक से अधिक मतदान में हिस्सा लें और महागठबंधन की सरकार बनाएं।

सहनी ने कहा कि 10 वर्ष से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की नीतियों की मार झेल रहे युवाओं ने इस बार तय कर लिया है कि राष्ट्रभक्त तो बनना है, लेकिन अंधभक्त नहीं। मुकेश सहनी ने कहा कि 2014 के चुनाव के बाद देश के युवाओं को समझ में आ गया है कि मोदी जी के अच्छे दिन आ गए हैं।

सहनी ने कहा कि उन्होंने (पीएम मोदी) सिर्फ देश दुनिया में घूमने में रिकॉर्ड बनाया है। नतीजा युवा मजबूती से महागठबंधन के साथ है। अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि 270 पार कर चुके हैं तो चुनाव क्यों लड़ रहे हैं? उन्हें तो बैठ जाना चाहिए? विपक्ष को लड़ने देना चाहिए।

पीएम मोदी के बारे में क्या मुकेश सहनी?

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जो विपक्ष है, सरकार का आईना है। प्रधानमंत्री के बिहार आगमन पर कहा कि उनको परेशानी है, इसीलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं। मोदी जी आज भी बिहार आ रहे हैं।

सहनी ने कहा कि 10 साल में जब भी प्रधानमंत्री रहे तो एक दिन भी रात्रि विश्राम भी नहीं किया है, लेकिन इस बार ऐसा हो रहा है। वह दूसरी बार पटना में रात्रि विश्राम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Rohini Acharya : रोहिणी आचार्य ने रूडी से अचानक मांग ली ऐसी चीज, BJP भी हो जाएगी कन्फ्यूज; कहा- मुझे यकीन है...

अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट से की जा रही लाइव टेलीकास्टिंग, बूथों पर भी लगे वेब कैम; हर गतिविधि पर पैनी नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.