Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'संविधान बचाने के लिए परिवर्तन जरूरी', मुकेश सहनी ने जनता से महागठबंधन उम्मीदवारों के लिए मांगा वोट

मंगलवार को विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी ने राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ कई जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इन्होंने ये सभाएं सिवान बेतिया गोपालगंज एवं मुजफ्फरपुर में की। सभा के दौरान दोनों नेताओं ने महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि देश की सत्ता में अब परिवर्तन आवश्यक है।

By Sunil Raj Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 21 May 2024 11:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 12:03 AM (IST)
मुकेश सहनी ने जनता से महागठबंधन उम्मीदवारों के लिए मांगा वोट

राज्य ब्यूरो, पटना। विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि संविधान और आरक्षण बचाने के लिए देश की सत्ता में परिवर्तन आवश्यक है। बिहार में ही नहीं पूरे देश मे बदलाव की बयार बह रही है जो मोदी सरकार को इस चुनाव में उखाड़ कर फेंक देगी।

दावा किया कि देश में अब आईएनडीआईए की सरकार बनना तय है। वीआईपी नेता सहनी ने मंगलवार को राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर कई जिलों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

इनके पक्ष में की गई सभा

इन दोनों नेताओं की सभाएं सिवान, बेतिया, गोपालगंज एवं मुजफ्फरपुर में थी। सभा के दौरान दोनों नेताओं ने महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की। सहनी ने कहा कि यह सरकार कभी नहीं चाहती कि गरीब, पिछड़े आगे बढ़ सके।

आज सम्मान की लड़ाई के लिए एकजुट होकर ऐसी सरकार को बदलना होगा। आज लोकतंत्र और संविधान खतरे में है। यही संविधान है जिसने हमें अधिकार दिया है। उन्होंने कहा जो सरकार है वह नहीं चाहती है कि गरीब और पिछड़े आगे बढ़े और सम्मान के साथ जिंदगी जिएं।

लालू की विचारधारा वाली सरकार बनाने की अपील की

सभी सरकारी संस्थाओं और संस्थानों का निजीकरण किया जा रहा है। जब ये ही निजी हो जाएंगे तो यह आरक्षण स्वत: समाप्त हो जाएगा।

सहनी ने कहा कि महागठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे तो राहुल गांधी और लालू प्रसाद के हाथ मजबूत होंगे। उन्होंने लोगों को एकजुट होकर महागठबंधन की लालू प्रसाद की विचारधारा वाली सरकार बनाने की अपील की।

ये भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'संविधान को खत्म करना चाहती है', RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने BJP पर जमकर बोला हमला

Rohini Acharya: 'अगर रोहिणी आचार्य को रोका जाता तो...', छपरा की चुनावी हिंसा पर बोली BJP


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.