Move to Jagran APP

Rohini Acharya: 'अगर रोहिणी आचार्य को रोका जाता तो...', छपरा की चुनावी हिंसा पर बोली BJP

भाजपा नेता एसडी संजय ने कहा कि 20 मई को मतदान के दौरान राजद प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्य के मतदान केंद्रों पर जाने और मतदाताओं को डराए-धमकाए जाने की शिकायतें मिली थीं। रिटर्निग अधिकारी और निर्वाचन आयोग को इससे अवगत कराया गया। दुर्भाग्यपूर्ण यह कि उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने भी इसकी शिकायत की थी।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 21 May 2024 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 10:27 PM (IST)
'अगर रोहिणी आचार्य को रोका जाता तो...', छपरा की चुनावी हिंसा पर बोली BJP

राज्य ब्यूरो, पटना। Rohini Acharya Chhapra Violence भाजपा के न्यायिक मामले एवं चुनाव आयोग प्रदेश संपर्क प्रमुख एसडी संजय ने मंगलवार को कहा कि मतदान के दिन ही राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को रोका जाता तो छपरा में आज की हिंसक घटना नहीं होती।

प्रेस-वार्ता में उन्होंने कहा कि 20 मई को मतदान के दौरान राजद प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्य के मतदान केंद्रों पर जाने और मतदाताओं को डराए-धमकाए जाने की शिकायतें मिली थीं। रिटर्निग अधिकारी और निर्वाचन आयोग को इससे अवगत कराया गया। दुर्भाग्यपूर्ण यह कि उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने भी इसकी शिकायत की थी। सोमवार की घटना की प्रतिक्रिया में मंगलवार को हजार से अधिक लोग गांव पर हमला बोल दिए और गोलीबारी की। तीन लोगों को गोली लगी। चुनाव आयोग को चाहिए कि अब भी पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को सजा दे।

बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री को दी सभी 40 सीटों पर जीत की गारंटी : प्रभाकर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि जनता ने एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनाने की गारंटी दे दी है। मंगलवार को बयान जारी कर प्रभाकर ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद यह तय हो चुका है कि मोदी सरकार हैट-ट्रिक लगाने जा रही है। अगले दो चरणों में यह हैट-ट्रिक अतुलनीय होगी और राजग 400 के आंकड़े को पार कर जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि मंगलवार को सिवान और मोतिहारी में मोदी की चुनावी सभाओं में उमड़ी भीड़ से विपक्षी दलों की नींद उड़ चुकी है। पूरा बिहार मोदीमय हो चुका है। बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग के विजय ध्वज का फहराया जाना तय है।

ये भी पढ़ें- Rohini Acharya: 'रोहिणी आचार्य के साथ क्यों घूम रहे थे...', भोला यादव का नाम लेकर RJD पर भड़की जदयू

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव के बीच झटका, कद्दावर नेता ने दिया JDU से इस्तीफा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.