Move to Jagran APP

KK Pathak: 'केके पाठक तो नीतीश कुमार के...', कांग्रेस नेता का बड़ा दावा; 2020 के चुनाव से जोड़ा लिंक

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ का कहना है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मोहरा मात्र हैं। उन्हीं के शह पर वे उलूल-जुलूल निर्देश दे रहे। 2020 के विधानसभा चुनाव की टीस मुख्यमंत्री के मन में आज तक है और वे शिक्षकों को अब भी अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर देख रहे हैं।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 23 May 2024 04:13 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:13 PM (IST)
'केके पाठक तो नीतीश कुमार के...', कांग्रेस नेता का बड़ा दावा; 2020 के चुनाव से जोड़ा लिंक (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Congress On KK Pathak शिक्षकों को विद्यालयों में 05:45 बजे प्रात:काल उपस्थिति देनी है। बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने बयान जारी कर इसे शिक्षकों का प्रताड़ित करने वाला आदेश बता रहे।

उनका कहना है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मोहरा मात्र हैं। उन्हीं के शह पर वे उलूल-जुलूल निर्देश दे रहे। 2020 के विधानसभा चुनाव की टीस मुख्यमंत्री के मन में आज तक है और वे शिक्षकों को अब भी अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर देख रहे हैं।

इस आदेश को उन्होंने शिक्षकों के मानवाधिकार का हनन बताया है। इसी के साथ उन्होंने आग्रह किया है कि शिक्षकों से केवल रचनात्मक कार्य ही लिया जाए।

छपरा के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेगी कांग्रेस की युवा इकाई

छपरा में चुनावी हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शिव प्रकाश गरीब दास ने कहा कि उस घटना से लोकतंत्र कलंकित हुआ है। उनका आरोप है कि भाजपा समर्थकों द्वारा जातीयता में राजद कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की गई। उस घटना ने बिहार में सुशासन की पोल खोल कर रख दी है। चुनाव आयोग का चुप्पी भी अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रही है।

कांग्रेस ने छपरा के पुलिस अधीक्षक से आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल की मांग की है। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता घटनास्थल पर जाकर अमन-चैन की अपील कर रहे। युवा कांग्रेस की टीम यथाशीघ्र पीड़ित परिवारों से मिलेगी और उनको न्याय दिलाने के लिए सड़क से सदन तक आवाज बुलंद करेगी।

ये भी पढ़ें- KK Pathak के आदेश को ठेंगा! स्कूलों में अभी भी जारी है शिक्षकों का प्रतिनियोजन

ये भी पढ़ें- 'एक्शन मैन' KK Pathak का एक और आदेश, विश्वविद्यालयों को जल्द से जल्द करना होगा ये काम; वरना...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.