Move to Jagran APP

PM ने क्यों निकाली परमात्मा वाली कहानी? पटना की रैली में राहुल गांधी ने बता दी मोदी के 'मन की बात', कसा तंज

Rahul Gandhi On PM Modi कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। इस दौरान पटना जिला के बख्तियारपुर में आयोजित इंडी गठबंधन की रैली को संबोधित किया। इस बीच भाजपा की केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि देश के युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था कितनी नौकरियां दी?

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Mon, 27 May 2024 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 02:27 PM (IST)
पटना की रैली में राहुल गांधी ने बता दी मोदी के 'मन की बात' (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Rahul Gandhi On PM Modi सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार पहुंचे। इस दौरान पटना के बख्तियारपुर में इंडी गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि जानते हैं नरेंद्र मोदी ने परमात्मा वाली कहानी क्यों निकाली है? जब चुनाव के बाद ED के लोग नरेंद्र मोदी से अदाणी के बारे में पूछेंगे तो नरेंद्र मोदी कहेंगे- मैं नहीं जानता, ये मुझसे परमात्मा ने कहा था।

नौकरी के सवाल पर राहुल गांधी ने कसा तंज

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए।

राहुल गांधी ने कहा कि आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी।

उन्होंने कहा कि 4 जून को इंडी गठबंधन की सरकार आ रही है। सरकार बनते ही हम अग्निवीर योजना को ख़त्म कर देंगे। सेना इस योजना को नहीं लाई है। नरेंद्र मोदी ने अग्निवीर योजना को सेना पर थोपा है।

तेजस्वी यादव ने भी भाजपा पर बोला हमला

इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने भी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री जी की भाषा का स्तर इतना गिर चुका है कि कोई भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहते।

उन्होंने कहा कि क्या बात करते हैं? मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा ऐसी बातों का वो जिक्र करते हैं ये उनके लिए मुद्दा है। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं..."

ये भी पढ़ें- 

Bihar Politics: 'इन लोगों को बिहारियों से...', राहुल गांधी के बिहार दौरे पर चिराग का बड़ा दावा

गर्मी से पाना है छुटकारा तो घूम आएं उत्तराखंड, IRCTC लेकर आया 11 दिन का स्पेशल टूर पैकेज; पढ़ें बजट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.