Move to Jagran APP

Rahul Gandhi Video: राहुल गांधी की रैली में टूटा मंच, मीसा भारती ने थामे रखा हाथ; दौड़कर आए बॉडीगार्ड

मीसा भारती के समर्थन में राहुल गांधी ने सोमवार को पालीगंज में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के बाद जब राहुल गांधी मंच से जाने लगे तो उसका हिस्सा टूट गया। जिसके बाद मंच पर उनका संतुलन बिगड़ गया। हालांकि मीसा भारती ने तुरंत राहुल गांधी का हाथ पकड़ लिया और उनका संतुलन बनाए रखा। इसके बाद दौड़ते हुए बॉडीगार्ड भी आ गए।

By Agency Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 27 May 2024 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 06:55 PM (IST)
राहुल गांधी की रैली में टूटा मंच, मीसा भारती ने थामे रखा हाथ; दौड़कर आए बॉडीगार्ड

पालीगंज, पीटीआई। Rahul Gandhi Stage Collapsed कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को उस समय बाल-बाल बचे जब बिहार में उनकी एक चुनावी रैली के लिए बनाए गए मंच का एक हिस्सा गिर गया।

राहुल गांधी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती, जो पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं, के लिए प्रचार करने के लिए राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके पालीगंज में थे।

बता दें कि मीसा भारती राहुल गांधी को उनकी सीट की ओर ले जा रहीं थी, तभी अस्थायी मंच का एक हिस्सा झुक गया। इसके बाद उनका संतुलन भी बिगड़ गया।

मीसा भारती ने तुरंत राहुल गांधी का हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद वह वापस संतुलन में आ पाए। इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए चिंतित सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वो ठीक हैं।

राहुल गांधी ने रैली में क्या-क्या कहा?

संविधान की प्रति हाथ में लिए राहुल गांधी ने कहा कि भारत के दलित, आदिवासी, पिछड़े लोग, सामान्य जाति के गरीब मतदाता और अल्पसंख्यक इस संविधान की रक्षा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "कोई भी इसे रद्द नहीं कर सकता, कोई भी इसे खत्म नहीं कर सकता, दुनिया में कोई भी ताकत पैदा नहीं हुई है।

राहुल ने कहा कि मोदी जी अमीरों का कर्ज माफ करते हैं, लेकिन किसान और गरीबों का कर्ज माफ नहीं करते हैं। छात्रों को एजुकेशन लोन माफ नहीं करते। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने 20-22 लोगों को अरबपति बनाया, लेकिन अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो करोड़ों को करोड़पति बनाएगी।

उन्होंने महिलाओं के लिए नकद सहायता और युवाओं के लिए प्रशिक्षुता योजना जैसे कांग्रेस के घोषणापत्र के वादों को रेखांकित किया। राहुल ने दोहराया कि इंडी गठबंधन की सरकार आई तो हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार मिलेगा। हमारी सरकार आई तो अग्निपथ योजना को हम उखाड़ कर फेंक देंगे।

ये भी पढ़ें- 'गुजरात में भी मुस्लिमों को...', चुनाव के बीच Tejashwi Yadav का बड़ा दावा; 13 OBC जातियों का लिया नाम

ये भी पढ़ें- Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट में जाति की फसल काटने की आपाधापी, जीत-हार में निर्दलीय ही होंगे निर्णायक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.