Move to Jagran APP

Mukesh Sahani: 'सातवें चरण में छक्का मारने की जरूरत है', VIP चीफ मुकेश सहनी ने इंडी गठबंधन के लिए मांगा वोट

विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मंगलवार को महागठबंधन उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंन कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 वर्षो के शासन में युवाओं किसानों गरीबों से जो भी वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। सहनी ने तेजस्वी यादव के साथ कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

By Sunil Raj Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 28 May 2024 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 11:17 PM (IST)
VIP चीफ मुकेश सहनी ने इंडी गठबंधन के लिए मांगा वोट (File Photo)

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 वर्षो के शासन में युवाओं, किसानों, गरीबों से जो भी वादे किए उनमें से एक भी वादे पूरे नहीं किए। मोदी सरकार सत्ता में तो रहना चाहती है लेकिन, गरीबों को उनका अधिकार नहीं देना चाहती।

सहनी मंगलवार को राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ बक्सर, रोहतास, भभुआ, गया, जहानाबाद और पटना में अलग-अलग चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे। मुकेश सहनी ने चुनावी सभाओं के दौरान बिहार के मतदाताओं से केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंके।

महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए की वोट की अपील

क्योंकि इस सरकार की नीतियों की वजह से पिछड़े और गरीब पचास साल पीछे चले गए हैं। महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के हाथों और लालू प्रसाद की सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूत बनाना है।

सातवें चरण का मतदान पहली जून को और सातवें चरण में छक्का मारने की जरूरत है। छह चरणों के चुनाव के बाद तय हो गया है कि इस बार देश में आईएनडीआईए की सरकार बन रही है।

भाजपा पर बोला हमला

वीआईपी नेता ने कहा कि यह चुनाव खास है। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है। संविधान ही है कि आज हम लोग यहां तक पहुंचे। केंद्र की सरकार को इस संविधान पर विश्वास नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज जब जब मोदी बिहार आ रहे हैं तो मंदिर, मस्जिद की बात कर रहे हैं, रोजगार पर कोई बात करना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आज भी जुमला ही बोल रहे है। बोले, जनता दस सालों में भाजपा को पहचान गयी है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'टोपी पहनकर लालू यादव ने मुसलमानों को...', RJD सुप्रीमो पर ये क्या बोल गए BJP नेता

Bihar Politics: 'राजग क्लीन स्वीप करेगी', नीतीश के मंत्री का दावा; कहा- RJD-Congress को कोई अवसर नहीं मिलेगा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.