Move to Jagran APP

Bihar Politics : चुनाव के बीच रामकृपाल यादव ने लोगों से कर दी बड़ी अपील, कहा- इतना याद रखिएगा...

Bihar Politics बिहार में सातवें चरण का मतदान 1 जून को है। इस बीच पाटलिपुत्र सीट से भाजपा कैंडिडेट रामकृपाल यादव ने बड़ी अपील कर दी है। उन्होंने कहा कि किसी के कहने पर बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। जनसंपर्क अभियान के दौरान दानापुर-खगौल रोड से विजय सिंह पथ आनंदबाजार मुबारकपुर होते दियारा क्षेत्र के गांवों में पहुंचे।

By Mritunjay Mani Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 29 May 2024 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2024 02:13 PM (IST)
चुनाव को लेकर रामकृपाल यादव एक्टिव। फोटो- जागरण

मृत्युंजय मानी, पटना। Bihar Politics News Hindi पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव मंगलवार की सुबह नहा-धोकर तैयार हैं। दानापुर व दियारा क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांग रहे।

उन्होंने कहा कि हर जगह कहते हैं, हम तो उनके सेवक हैं। हम तो सालों भर आप लोगों के ही बीच रहते हैं। जरा उनसे पूछिए कि पांच साल कहां थे? आज पूरा परिवार वोट मांगने आया है। किसी के कहने पर बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।

नौजवानों को भाई से संबोधित करते एक ही बात, सवाल देश का है

जनसंपर्क अभियान के दौरान दानापुर-खगौल रोड से विजय सिंह पथ, आनंदबाजार मुबारकपुर होते दियारा क्षेत्र के गांवों में पहुंचते हैं। कहीं चाची, कहीं चाचा कहकर हाथ जोड़ लेते हैं। नौजवानों को भाई से संबोधित करते एक ही बात, सवाल देश का है। इतना याद रखिएगा।

रामकृपाल यादव का काफिला मंगलवार की सुबह 9.30 बजे दानापुर स्थित आदमपुर गांव पुहंचता है। आदमपुर मुसहरी की महिलाओं से वोट देने की अपील करते हुए कहते हैं, बचे हुए लोगों को पक्का मकान बनाने के लिए वोट दें। आरआर बिल्डिंग पहुंचकर पंपलेट सभी को पहुंचाने का आग्रह किया।

विजय सिंह पथ स्थित ओम वामिका अपार्टमेंट पहुंचे, वहां जदयू के प्रदेश महासचिव विनोद कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। यहां से रथ पर भाजपा और जदयू नेताओं के साथ उम्मीदवार भी सवार हो गए। कार्यकर्ता आगे-आगे नारे लगा रहे थे।

ऐसी है प्लानिंग

10.35 बजे आशोपुर पहुंचे। गलियों के ऊपरी भाग में 11केवी का खुला तार रहने के कारण सवारी से उतरकर पैदल चल दिए। गांव में भ्रमण कर 11.22 बजे सरारी गुमटी के पास शहीद सत्यनारायण सिन्हा की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

11.35 बजे शिवाला पर मुखिया पति सागर कुमार के नेतृत्व में उनका स्वागत करने को लोग खड़े थे। 12.00 बजे भगवतीपुर गांव में मतदान करने के लिए लोगों से आग्रह करते हुए उसरी चौक होते हुए 12.40 बजे जमसौत पहुंचते हैं। सड़क निर्माण के कारण रूट में बदलाव करना पड़ा।

मुख्य सड़क से नरगदा होते हुए आनंदबाजार मुबारकपुर दोपहर 1.30 बजे पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। गंगा में पीपापुल पार कर दियारा क्षेत्र के गांवों में भ्रमण की तैयारी हुई और काफिला निकल गया। जगह-जगह मंदिरों में माथा टेकते रहे।

अकलूचक में जदयू का झंडा लिए वंचित समाज की महिलाओं ने स्वागत किया। इस बस्ती में पानी निकासी की समस्या सुनने के बाद रामकृपाल ने चार जून के बाद समाधान का आश्वासन दिया। संपर्क करते-करते शाम ढल जाती है। काफिला रात में भी दूसरे गांवों के लिए निकल रहा है।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak जी! स्कूलों में बच्चे झेल रहे भीषण गर्मी की मार, अब इस जिले में भी छात्राएं हुईं बेहोश

Odisha News : जेल में बंद BJP विधायक प्रशांत जगदेव की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में कराए गए एडमिट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.