Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : 4 जून के बाद बिहार में 'खेला' होना तय? तेजस्वी के नए बयान ने मचाई खलबली; कहा- चाचा जी कब से...

Bihar Politics आखिरी चरण से पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जमकर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा को तीन महबूबाएं चुनाव हरा रही हैं। इसके साथ पीएम मोदी का नाम लेकर ऐसी बात उन्होंने कह दी है जिससे सियासी घमासान मच सकता है। वहीं तेजस्वी ने यह भी बताया है कि इंडी गठबंधन को कितनी सीटें आएंगी।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 30 May 2024 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 01:16 PM (IST)
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के मतदान का काउंट डाउन शुरू हो गया है। इस बीच गुरुवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर दिखाए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की तीन महबूबा हैं बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई। ये तीनों मिलकर मोदी जी को चुनाव हरा रहे हैं। गुरुवार को चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले पटना एयरपोर्ट पर नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि देश में आईएनडीआईए को तीन सौ से अधिक सीटें आने जा रही हैं।

प्रशासन का काम गवर्नर देख रहे हैं- नीतीश कुमार

उन्होंने कहा कि चार जून के बाद मोदी जी की विदाई तय है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर उन्होंने कहा कि चार जून के बाद हमारे चाचा नीतीश जी कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, अपनी पार्टी को बचाने के लिए।

सवालिया लहजे में तेजस्वी ने कहा कि कब से हमारे चाचा जी चुनाव प्रचार में नहीं निकले हैं। प्रशासन का काम गवर्नर देख रहे हैं। अधिकारियों को बुलाकर समीक्षा कर रहे हैं।

जदयू और भाजपा के बारे में क्या बोले तेजस्वी? 

जदयू वाले अपनी सीटों पर लगे हैं और भाजपा के लोग अपनी सीटों पर लगे हैं। उन्होंने कहा ये अंतर ये चीजें दिखा रही हैं कि चार जून के बाद कुछ बड़ा होने जा रहा है।

प्रधानमंत्री के कन्या कुमारी में ध्यान को लेकर कहा कि वे ध्यान लगाने नहीं, फोटो खिंचवाने और फिल्म बनवाने जा रहे हैं। पिछली बार गुफा में बैठकर फोटो खिंचवा रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी जी से आग्रह है कि ध्यान लगाने जा रहे हैं तो ध्यान में बाधा उत्पन्न करने वाली चीजें साथ में न लेकर जाएं। ध्यान बंटाने वाली चीजों से परहेज करें और कैमरे वगैरह पर रोक लगाएं।

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan : 'उनपर केस चल रहा है...' चिराग ने तेजस्वी को लेकर दिया बड़ा संकेत; आखिरी चरण से पहले सियासी हलचल तेज

भीषण गर्मी के लिए हो जाएं तैयार: इस दिन से रांची में शुरू होगा हीट-वेव का कहर, इन जिलों में भी दिखेगा असर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.