Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'प्रधानमंत्री मोदी सत्ता के लिए...', अंतिम चरण की वोटिंग से पहले Mukesh Sahani का बड़ा दावा

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने गुरवार को बिहार के कई जिलों में जनसभाओं को संबोधित किया। सहनी ने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे देश में आज जो राजनीति हावी है वह सिर्फ अलगाव फैलाने आपसे फायदा उठाने वाली राजनीति है। प्रधानमंत्री मोदी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 30 May 2024 04:36 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 04:36 PM (IST)
'प्रधानमंत्री मोदी सत्ता के लिए...', अंतिम चरण की वोटिंग से पहले मुकेश सहनी का बड़ा दावा (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने आज भोजपुर, अरवल, जहानाबाद, नालंदा और पटना में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए महागठबंधन प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले देश की सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के झूठे और खोखले वादे का मकसद सिर्फ आपका वोट लेकर देश की सत्ता पर काबिज होना है।

'प्रधानमंत्री मोदी सत्ता के लिए...'

उन्होंने कहा कि हमारे देश में आज जो राजनीति हावी है, वह सिर्फ अलगाव फैलाने, आपसे फायदा उठाने वाली राजनीति है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं और किसानों के आंदोलन के दौरान यह बहुत स्पष्ट हो गया था।

'मोदी और भाजपा की नीतियां झूठी हैं'

सहनी ने कहा कि मोदी और भाजपा की सारी नीतियां सब झूठी हैं। वह जनता के सामने खोखले वादे करते हैं। जितनी हल्की बातें भाजपा वाले करते हैं, वो सब सिर्फ और सिर्फ सत्ता पाने के लिए है। उन्‍हें बस किसी भी तरह से सत्ता हासिल करनी है।

वीआईपी नेता ने कहा कि आज लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए इंडिया गठबंधन का साथ निभाना जरूरी है। दिल्ली में आज जो सरकार बैठी है उसका संविधान पर विश्वास नहीं है। संविधान को बदलने और आरक्षण को समाप्त करने की साजिश हो रही है। दस साल पहले मोदी जी ने युवाओं, किसानों, गरीबों के लिए कई वादा किया थे, लेकिन आज एक भी पूरा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- मटन-मछली से लेकर मंगलसूत्र तक... Lalu Yadav रहे 'बैकस्टेज', Tejashwi Yadav ने किया 'खेला'

ये भी पढ़ें- 'NDA गठबंधन 2019 की तुलना में...', सीटों को लेकर Shahnawaz का दावा; PM पद को लेकर कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.