Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने बना दिया नया रिकॉर्ड, मुकेश सहनी का मिला साथ; क्या रिजल्ट के दिन होगा फायदा?

Bihar Politics तेजस्वी यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव में एक नया रिकॉर्ड बना दिया। इस रिकॉर्ड को बनाने में उन्हें मुकेश सहनी का भी साथ मिला है। उन्होंने महज 54 दिन में 251 चुनावी रैली कर रिकॉर्ड बना दिया। तेजस्वी यादव इस बार तबीयत खराब होने के बावजूद लगातार रैली करते रहे। तेजस्वी लगातार गांव और पंचायत में पहुंचकर लोगों से वोट की अपील करते रहे।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 31 May 2024 08:37 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 08:37 AM (IST)
तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के साथ मिलकर बनाया रिकॉर्ड (जागरण)

राज्य ब्यूरो, जागरण, पटना। Bihar Political News Today: लोकसभा चुनाव प्रचार का दौर गुरुवार को थम गया। बिहार की 40 सीटों पर हो रहे चुनाव में विजयश्री प्राप्त करने के लिए तमाम दल और इसके नेताओं ने तपती गर्मी में जमकर पसीना बहाया। सत्तापक्ष के बड़े-बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए दिन भर एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में खाक छानते रहे तो विपक्ष भी इस मामले में पीछे नहीं रहा। लेकिन इस बार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी नया रिकॉर्ड बना दिया।

तेजस्वी ने सेट किया नया रिकॉर्ड

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी कमर दर्द और चलने-फिरने के साथ बैठने में हो रही तकलीफ को नजर अंदाज कर एक नया रिकॉर्ड सेट कर दिया। इस रिकॉर्ड को बनाने में उन्हें वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी का भी साथ मिला। दोनों नेताओं ने एक ही हेलीकॉप्टर से गांव, पंचायत और कस्बे का नाप दिया। करीब 54 दिनों में तेजस्वी यादव ने चुनावी सभाओं का अंबार लगा दिया।

तेजस्वी यादव ने 54 दिनों में 251 चुनावी सभाएं कीं 

तेजस्वी यादव ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में इन दिनों में 251 चुनावी सभाएं कीं। प्रत्येक दिन खराब स्वास्थ्य के बावजूद तेजस्वी यादव राजद की सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के साथ एयरपोर्ट पहुंचते और दोनों नेता दिन भर एक जिले से दूसरे जिले, प्रखंड, पंचायत की दूरी नापते और अपने उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट की अपील करते रहे।

तेजस्वी ने खुद कहा कि उन्होंने अपने हेलीकाप्टर को ट्रैक्टर बना दिया। बिहार के एक-एक जिले के कई प्रखंड और पंचायतों में घूम-घूम कर उन्होंने रिकार्ड चुनावी सभाएं की। बहरहाल गुरुवार 30 मई को लोकसभा चुनाव प्रचार का दौर समाप्त हो गया है इसके साथ ही चुनावी सभाओं का दौर भी समाप्त हो गया।

यह भी पढ़ें

Bihar Weather Today: बिहार के 12 जिलों में बारिश के आसार, 7 शहरों में चलेगी तेज आंधी; मौसम विभाग का अलर्ट जारी

KK Pathak: केके पाठक ने कर दिया वह काम, जो 75 साल में कभी नहीं हो सका, बिहार के बच्चे हमेशा रखेंगे याद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.