Move to Jagran APP

Prashant Kishor: 'मैं लिखकर देता हूं...', PK ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! बोले- BJP का वोट नहीं काटेंगे

प्रशांत किशोर इन दिनों अपनी राजनीतिक भविष्यवाणी के लिए खूब चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने कई इंटरव्यू में ये बात कही कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत होगी। वहीं अब उन्होंने 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भी प्रिडिक्शन कर दी है। प्रशांत किशार का दावा है कि 2025 के चुनाव में जन सुराज बिहार में सरकार बनाएगा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 31 May 2024 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 03:05 PM (IST)
'मैं लिखकर देता हूं...', PK ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! बोले- BJP का वोट नहीं काटेंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। Prashant Kishor News लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को होगी। 4 जून को परिणाम आएंगे। देश के जाने-माने राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर लोकसभा चुनाव में मोदी की थर्ड टर्म को लेकर पहले से ही भविष्यवाणी कर चुके हैं। वहीं, अब उन्होंने 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा कर दिया है।

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने 'इंडिया टूडे' को दिए इंटरव्यू में कहा कि 2025 में उनका दल बिहार में सरकार बनाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा दल किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगा। हम 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

नीतीश कुमार और तेजस्वी की टेंशन बढ़ी!

प्रशांत किशोर के ताजा बयान से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की भी टेंशन बढ़ गई है। वहीं, भाजपा भी पीके के बयान पर जरूर विचार करेगी।

'मैं आपको लिखकर देता हूं...'

प्रशांत किशोर ने इंटरव्यू में कहा, "मैं आपको लिखकर देता हूं, 2025 में बिहार में जन सुराज अपने दम पर जीतकर आएगा। और अगर ना आए तो आप प्रशांत किशोर को ढूंढ लीजिएगा और मुझे कैमरे पर बैठाकर पूछ लीजिएगा पूरे देश के सामने कि भाई तुमने ये कहा था और फिर मैं सारे प्रयास छोड़ के वो प्रयास करूंगा जो आप मुझे सलाह देंगे"।

प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि लोग कह रहे हैं कि जुन सुराज वाले भाजपा का वोट काटेंगे कि महागठबंधन का वोट काटेंगे। इसी गुणा-गणित में सब लोग पड़े हैं।

'हम ना भाजपा का वोट काटेंगे और ना ही...'

किशोर ने कहा, "राजद (RJD) वाले सोच रहे हैं कि कहीं लालटेन से केरोसिन ना निकल जाए, हम आपको बिल्कुल लिखकर दे रहे हैं... ये जन सुराज ना तो भाजपा का वोट काटेगा, ना महागठबंधन-आरजेडी का वोट काटेगा। एक बार जो व्यवस्था हम बना रहे हैं, हजारों लोग मिलकर जब ये दल बनाएंगे, तब ना भाजपा का वोट कटेगा ना राजद का वोट कटेगा... दोनों को जनता काटकर साफ कर देगी"।

ये भी पढ़ें- Shahnawaz Hussain: 283, 303 और 406..? NDA की सीटों को लेकर शाहनवाज का गुणा-भाग; कर दी 4 जून की 'भविष्यवाणी'

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 4 जून के बाद होगा 'खेला? नीतीश, उपेंद्र और चिराग को लेकर RJD ने कर दिया बड़ा दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.