Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : तो इसलिए सटीक नहीं है Exit Poll, तेजस्वी के इस रिएक्शन ने सबको कर दिया हैरान; कहा- भाजपा सरकार...

Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल सामने आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एग्जिट पोल पर भरोसा जताने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जमीन पर लोगों के बीच रहे हैं और हमें जनता पर पूरा भरोसा है। बता दें कि रविवार को दिल्ली में इंडी गठबंधन की बैठक भी हुई।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 02 Jun 2024 08:13 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:13 AM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शनिवार को व्हीलचेयर पर पटना के वेटनरी कालेज मैदान में वोट डालने पहुंचे। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार से चौंकाने वाला परिणाम आएगा। केंद्र की भाजपा (BJP) सरकार जा रही है। लोगों ने महंगाई गरीबी के विरुद्ध देश बचाने के लिए मतदान किया है।

उन्होंने दावा किया कि आईएनडीआईए को 300 सीटें आएंगी। एग्जिट पोल के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि कौन सा और किसका एग्जिट पोल (Exit Poll)? हम चुनाव के दौरान जमीन पर लोगों के बीच रहे हैं और हमें जनता पर पूरा भरोसा है।

विमान से दिल्ली रवाना हुए थे तेजस्वी

Bihar News वहीं, कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ध्यान शिविर के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि यह कोई ध्यान नहीं, फोटो शूट है। मतदान के बाद तेजस्वी यादव आईएनडीआईए की बैठक में शामिल होने के लिए विमान से नई दिल्ली रवाना हो गए।

उन्होंने इस बात को खारिज किया कि इस बैठक का उद्देश्य गठबंधन के बहुमत से कम होने की स्थिति में सहयोगियों को टूटने से रोकना है।

लालू के खिलाफ शिकायत भाजपा की हार की बौखलाहट : राजद

राष्ट्रीय जनता दल ने अंतिम चरण का चुनाव संपन्न होने के साथ ही भाजपा की मुकम्मल विदाई का दावा किया है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ चुनाव आयोग में भाजपा द्वारा की गई शिकायत उसके हार की बौखलाहट की निशानी है।

आईएनडीआईए के जनबल के सामने भाजपा और उसके सहयोगी दलों का धनबल फेल हो गया। मतदाताओं ने उपमुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव के कामों से प्रभावित होकर महागठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में इस बार बदलाव की हवा चल रही है और तीन सौ से ज्यादा सीटों पर इंडिया गठबंधन जीतने जा रही है। राजद प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि पूरे चुनाव अभियान के दौरान भाजपा नेताओं द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता का माखौल उड़ाया गया है।

यह भी पढ़ें-

Trains Cancelled : झारखंड से गुजरने वाली 11 ट्रेनें रद्द, टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस का बदला रूट; पढ़ें डिटेल

नीलांचल एक्सप्रेस के ऊपर टूटकर गिरा ओवरहेड तार, दो यात्री की हालत गंभीर; इन ट्रेनों का रूट चेंज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.