Move to Jagran APP

Ram Kripal Yadav : 'वे जान से मार देते, कभी सोचा नहीं था...', फायरिंग को लेकर RJD के बारे में क्या बोले राम कृपाल?

पाटलिपुत्र सीट से भाजपा कैंडिडेट राम कृपाल यादव पर मतदान के दौरान गोलीबारी हुई। इस मामले में उन्होंने राजद पर आरोप लगाया है। पूरी घटना के बारे में राम कृपाल यादव ने खुल बताया है। बता दें कि मसौढ़ी में भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर शनिवार की देर शाम कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। इस घटना के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 02 Jun 2024 11:49 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2024 11:49 AM (IST)
फायरिंग को लेकर खुलकर बोले राम कृपाल यादव

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi पाटलिपुत्र से भाजपा (BJP) सांसद राम कृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) पर पोलिंग बूथ के पास शनिवार की शाम मतदान के दौरान फायरिंग हुईओ। इस घटना के लिए भाजपा नेता ने राजद को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि इस सीट से उनके खिलाफ राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी मीसा भारती मैदान में हैं। 

राम कृपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शनिवार शाम वह क्षेत्र के पोलिंग बूथ का भ्रमण करने के लिए निकले थे, इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि स्थानीय विधायक रेखा देवी बूथ पर मतदान को बाधित करने की कोशिश कर रही हैं। हंगामे के बाद वह मौके पर पहुंचे। इसके बाद, राम कृपाल दूसरे गांव के लिए निकले तो पहले से ही कुछ लोग बंदूक के साथ वहां मौजूद थे। 

तीन-चार राउंड फायरिंग की गई

राम कृपाल ने आगे बताया कि कुछ लोगों ने उनपर तीन-चार राउंड फायरिंग कर दी। इसके बाद जब भाजपा समर्थकों ने पूछा कि सांसद पर गोली क्यों कर रहे हो, इसपर उन्होंने समर्थकों पर भी राइफल के बट से हमला कर दिया। हालांकि, उनकी जान बच गई, ऐसा हो सकता है, वह उनका भी जान मार देते। उन्होंने कहा कि हम कभी ऐसा सोच भी नहीं सकते थे।  

उन्होंने कहा कि पाली और दानापुर में भी उनके कार्यकर्ताओं को पीटा गया। बता दें कि पटना- गया- डोभी सड़क मार्ग (एनएच-22) स्थित थाना के तिनेरी मठ के समीप तिनेरी से लौट रहे भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर शनिवार की देर शाम कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

समर्थकों के साथ हुई मारपीट

इसके अलावा, उनके दो समर्थकों में से एक कुणाल कुमार को बाइक सवार कुछ बदमाशों ने पिस्तौल की बट से मारकर सिर फोड़ दिया। तिनेरी पंचायत के मुखिया पति शशि कुमार के साथ भी मारपीट की। साथ ही उसे फोन से किसी ने धमकी भी दी। सूचना मिलने पर मौके पर फिर सांसद पहुंचे और एसएसपी को सूचना दी।

इधर ग्रामीणों ने आरोपित युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तिनेरी के पास सड़क जाम कर दिया। इसबीच मौके पर सिटी एसपी (पूर्वी)भारत सोनी पहुंच गए और ग्रामीणों से बात की। अब इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

यह भी पढ़ें-

Patna News: पटना जाने वाले ध्यान दें...., आज रात से बढ़ जाएगा Toll Tax; अब चुकाने होंगे इतने रुपये

Patna News: आखिर इंटरनेट मीडिया पर क्यों ट्रेंड होता रहा पटना? चर्चे में रहे इन नेताओं के नाम; समझिए पूरा माजरा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.