Move to Jagran APP

Nitish Kumar: पीएम मोदी से मिले CM नीतीश कुमार, क्या बिहार के लिए होने वाला है बड़ा फैसला? सियासी हलचल तेज

Bihar Politics नीतीश कुमार दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे हैं। नीतीश कुमार के दिल्ली पहुंचने के बाद बिहार की सियासत में तरह-तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थी। सोशल मीडिया पर पलटने की चर्चा जोरों पर चलने लगी थी। लेकिन अब लगभग सबकुछ क्लियर हो गया है कि आखिर नीतीश कुमार दिल्ली क्यों पहुंचे। दरअसल नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Published: Mon, 03 Jun 2024 08:37 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 12:31 PM (IST)
नीतीश कुमार ने की पीएम मोदी से मुलाकात (फाइल फोटो PIB)

राज्य ब्यूरो, पटना। Nitish: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे हैं। इसके बाद से बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई। नीतीश कुमार के दिल्ली पहुंचने के बाद लोगों ने तरह-तरह की अटकलें लगानी शुरू कर दी थी। हालांकि, अब इस राज से पर्दा उठ गया है। दरअसल, नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है। वहीं दोनों की मुलाकात के बाद यह भी कहा जा रहा है कि बिहार के लिए कुछ बड़ा फैसला हो सकता है।

एनडीए के वरिष्ठ नेताओं से भी करेंगे मुलाकात 

चर्चा है कि सोमवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एनडीए के कुछ वरिष्ठ नेताओं से भी यहां मुलाकात करेंगे। नीतीश कुमार इस दौरान 4 जून को आने वाले परिणाम पर चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा बिहार की कई विकास परियोजनाओं पर भी चर्चा कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर पलटने की चर्चा चल रही थी जोरों पर

Bihar News: नीतीश कुमार के दिल्ली पहुंचते ही सोशल मीडिया पर पलटी मारने की बात ट्रेंड करने लगी। लोगों ने तरह-तरह की अटकलें लगानी शुरू कर दी। वहीं तेजस्वी का नीतीश को लेकर दिया बयान भी चर्चा में आ गया। दरअसल, तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार का मन एनडीए के साथ नहीं लग रहा है। उनका मन महागठबंधन में ही है।

नीतीश के दिल्ली दौरे पर जदयू नेता का आया बयान

एग्जिट  पोल आने के अगले ही दिन मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा के संबंध में जदयू नेताओं ने कहा कि यह पूर्व से तय कार्यक्रम के तहत है। वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बन रही। इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है? मुख्यमंत्री ने इस पर सिर्फ इतना कहा - बनेगी, जरूर बनेगी।

ये भी पढ़ें

Patna News: पटना जाने वाले ध्यान दें...., आज रात से बढ़ जाएगा Toll Tax; अब चुकाने होंगे इतने रुपये

Manoj Jha: महागठबंधन वाले खुश हो जाइए..., मनोज झा ने बताया सीटों का अनुमान, कहा-मैंने जिंदगी में कभी...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.