Move to Jagran APP

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर किससे मिलाएंगे हाथ? Exit Poll से पहले ही बोल दी थी ये बात

देश के जाने माने राजनीतिक विश्लेशक और जन सुराज मुहिम के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने अपनी राजनीति को लेकर एक बड़ा बयान दिया। प्रशांत किशोर ने साफ कर दिया है कि 2025 के विधानसभा चुनाव में उनका दल चुनाव लड़ेगा और जीतेगा। इसी के साथ उन्होंने किसी दल के साथ गठबंधन करने के सवाल पर भी चुप्पी तोड़ दी।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 03 Jun 2024 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 03:29 PM (IST)
प्रशांत किशोर किससे मिलाएंगे हाथ? Exit Poll से पहले ही बोल दी थी ये बात

डिजिटल डेस्क, पटना। Prashant Kishor News जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के हर बयान की चर्चा देश की सियासत में होती है। चुनावों को लेकर उनकी भविष्यवाणी भी खूब सुर्खियां बटोरती है। वहीं, हाल ही में उन्होंने लोकसभा चुनाव में मोदी की थर्ड टर्म की प्रिडिक्शन की थी, एग्जिट पोल के नतीजे भी वही बता रहे हैं। इस बीच उनका एक और बयान खूब चर्चा में है।

दरअसल, एग्जिट पोल आने से पहले उन्होंने खूब इंटरव्यू दिए। 'लल्लनटॉप' को दिए इंटरव्यू में प्रशांत किशोर से जब ये पूछा गया कि क्या 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2025) में उनका दल किसी से गठबंधन करेगा, तो इसपर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी।

किससे हाथ मिलाएंगे प्रशांत किशोर?

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चाएं रहती हैं कि प्रशांत किशोर किस दल से हाथ मिलाएंगे, लेकिन उनके बयान ने सबकुछ साफ कर दिया। प्रशांत किशोर ने साफ शब्दों में कहा, किसी भी दल से गठबंधन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

प्रशांत किशोर ने खुलकर कही ये बात

उन्होंने बड़े दावे से कहा, 243 सीट मतलब 243 सीट... 242 भी नहीं, अगर जन सुराज जिस दिन दल बनेगा वो 243 लड़ेगा 242 नहीं लड़ेगा। आपको इसको नोट कर लीजिए।

इससे कुछ दिन पहले प्रशांत किशोर ने यह भी दावा किया कि बिहार में 2025 में जन सुराज ही जीतेगा। उन्होंने कहा, मैं लिखकर देता हूं कि 2025 में बिहार में जन सुराज अपने दम पर सरकार बनाएगा और किसी से गठबंधन नहीं करेगा। उन्होंने यह भी कहा था कि लोगों को लगता है हम बीजेपी या राजद का वोट काटेंगे, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे। इनको तो जनता ही काट कर साफ कर देगी।

ये भी पढ़ें- Exit Poll 2024 पर राजद सांसद Manoj Jha ने कर दिया बड़ा खुलासा! कहा- अगले 24 घंटे के अंदर...

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'मैं लिखकर देता हूं...', PK ने बढ़ाई नीतीश-तेजस्वी की टेंशन! बोले- BJP का वोट नहीं काटेंगे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.