Move to Jagran APP

'PM Modi को इस्तीफा दे देना चाहिए', Lalu Yadav की पार्टी ने कर दी मांग; कहा- वो अपनी सीट पर...

लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री मोदी से इस्तीफा देने की मांग कर दी है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने मंगलवार को कहा कि इस बार का चुनाव भाजपा केवल मोदी के नाम पर लड़ रही थी। जिसे देश की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा मोदी को अविलंब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 04 Jun 2024 09:03 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 09:03 PM (IST)
'PM Modi को इस्तीफा दे देना चाहिए', Lalu Yadav की पार्टी ने कर दी मांग

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD On PM Modi राजद ने चुनाव के नतीजे आने के बाद कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ स्पष्ट जनादेश दिया है, इसलिए लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ख्याल करते हुए उन्हें अविलंब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने मंगलवार को कहा कि इस बार का चुनाव भाजपा केवल मोदी के नाम पर लड़ रही थी। जिसे देश की जनता ने सिरे से खारिज कर दिया है।

'भाजपा केवल मोदी के नाम पर ही...'

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं था वह केवल मोदी के नाम पर ही वोट मांग रही थी। भाजपा ने कभी एनडीए के नाम पर वोट मांगा हीं नहीं था। पिछले दस वर्षों में एनडीए का कभी कोई स्वरूप खड़ा हीं नहीं हुआ।

'खुद नरेंद्र मोदी...'

उन्होंने कहा कि बनारस लोकसभा क्षेत्र से स्वयं नरेन्द्र मोदी 2019 का चुनाव लगभग पांच लाख वोटों के अंतर से जीते थे जबकि इसबार शुरुआती दौर में पिछड़ने के बाद मात्र डेढ़ लाख मतों के अंतर से ही जीत पाए।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी देश की जनता का विश्वास खो चुके हैं, इसलिए उन्हें अबतक प्रधानमंत्री पद पर बने रहना नैतिकता और लोकतांत्रिक मर्यादाओं के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Chunav Result 2024: बिहार का फाइनल रिजल्ट यहां देखिए, 40 सीटों में से JDU-BJP-RJD को क्या मिला?

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar PM Modi: ...तो फिर नीतीश-मोदी साथ-साथ, पटना से आ गया मैसेज; NDA अब टेंशन फ्री!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.