Move to Jagran APP

Mukesh Sahani : तेजस्वी के साथ 250 सभाएं... फिर भी VIP के हाथ लगी निराशा, अब सहनी ने दे दिया बड़ा संदेश

Bihar Politics बिहार में इंडी गठबंधन ने नौ सीटों पर जीत दर्ज की है। कांग्रेस के खाते में तीन सीटें गई हैं। विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) भी इस चुनाव में महागठबंधन का हिस्सा थी। इस पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर खूब सभाएं की लेकिन पार्टी बिहार में एक सीट भी जीत नहीं पाई। फिर भी मुकेश इंडी गठबंधन के परफॉरमेंस से गदगद हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 05 Jun 2024 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 08:58 AM (IST)
विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि बिहार और देश दोनों में मोदी मैजिक नहीं चला। भाजपा के 400 पार के नारे की हवा निकल गयी।

उन्होंने देश की जनता के फैसले का स्वीकार करते हुए कहा कि आईएनडीआईए के प्रति जनता से मिले सहयोग तथा समर्थन के लिए तहे दिल से आभार प्रकट करता हूं।

सहनी ने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में वीआइपी (VIP) के सभी पदाधिकारियों एवं समर्थकों का आभारी हूं, जिन्होंने हमपर विश्वास बनाएं रखा और देश की संविधान व लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में हमारा साथ दिया।

अपने समाज को दे दिया ये संदेश

Bihar News उन्होंने कहा कि जनता की सेवा और निषाद समाज के आरक्षण सहित उनके हितों की लड़ाई के लिए मेरा संघर्ष जारी रहेगा। सहनी ने कहा कि इस चुनाव में संविधान और लोकतंत्र बचाने लड़ाई में आईएनडीआईए विजयी हुआ है।

मुकेश सहनी ने कहा कि आने वाले समय मे भी निषाद आरक्षण की लड़ाई और सामाजिक न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। हम सब मिलकर यह लड़ाई लड़ते रहेंगे और जीतेंगे भी।

बता दें कि सहनी ने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर बिहार में 250 से अधिक सभाएं की, लेकिन इसका फायदा नहीं मिला। उनकी पार्टी एक भी जीत पर कब्जा जमाने में असफल रही। फिर भी वह इंडी गठबंधन के पेरफॉर्मेंस से गदगद दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Lok Sabha Election Result: छठी बार बिहार से लोकसभा पहुंचे ये दो कद्दावर नेता, किसको देंगे समर्थन? अटकलें तेज

Jharkhand Chunav Result : निशिकांत की नैया ऐसे लगी पार, आदिवासी को नहीं साध पाए अर्जुन; सीता और गीता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.