Move to Jagran APP

Patna News: पटना के बिहटा में छात्र की गोली मार हत्या, परिवार में मची चीख-पुकार; दो दिन पहले हो गया था गायब

Patna News पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में आए दिन अपराधी हत्या लूट गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे। बीते तीन दिन पूर्व सोमवार को उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक शाखा से दिनदहाड़े 14 लाख रुपये की लूट एवं दो दिन पूर्व एक युवक की गोली मारकर की गई हत्या की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि फिर एक छात्र की गोली मार हत्या कर दी गई।

By Ravi Shankar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 06 Jun 2024 11:36 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 11:36 PM (IST)
पटना के बिहटा में छात्र की गोली मारकर हत्या (जागरण)

 संवाद सूत्र, बिहटा। Patna News:  पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में आए दिन अपराधी हत्या, लूट, गोलीबारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे। बीते तीन दिन पूर्व सोमवार को उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक शाखा से दिनदहाड़े 14 लाख रुपये की लूट एवं दो दिन पूर्व एक युवक की गोली मारकर की गई हत्या की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि फिर एक छात्र की गोली मार हत्या कर दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और छानबीन करते हुए हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। पुलिस ने थाना क्षेत्र के पैनाल गांव के बधार से छात्र का शव बरामद किया है। वहीं शव मिलने की खबर से क्षेत्र में दहशत है। बाद में शव की पहचान होते ही स्वजन में कोहराम मच गया। ग्रामीण आक्रोशित हो गए। स्वजन दोस्तों पर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का आरोप लगा रहे है।

शव की पहचान बहपुरा के रामपुर इस्माइल निवासी पूर्व मुखिया बिल्ली गोप के भतीजा सह विश्वनाथ प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई। बताया जाता है कि दो दिन पूर्व कुंदन कुमार अपने दोस्तों के साथ घर से निकला, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटने पर स्वजन ने दोस्तों से पूछताछ करते हुए खोजबीन शुरू की।

कुछ पता नही चलने पर लिखित शिकायत कर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराते हुए किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की थी। पुलिस अभी छानबीन कर ही रही थी कि बधार में शव मिलने की सूचना मिली।

क्या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि कुंदन दो दिन पूर्व 4 जून को अपने चचेरे भाई सन्नी कुमार, आदित्य कुमार सहित आधा दर्जन दोस्तों के साथ पार्टी मनाने बिहटा के गुलटेरा बाजार गया था। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए चचेरे भाई सन्नी कुमार से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पार्टी के बाद पैनाल गांव के समीप सिगरेट व ठंडा का पार्टी चला।

उसके बाद दोस्त आदित्य के पास रहे पिस्तौल से बधार में पहुंचने हवाई फायरिंग की गई, लेकिन पिस्टल में ही गोली फंस गया। जिसे आदित्य और सन्नी निकालने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान पिस्टल से अचानक फायर हो गई और गोली कुंदन कुमार को जा लगी।

गोली लगते ही कुंदन बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। सभी दोस्त कुंदन को छोड़ वहां से फरार हो गए। पुलिस सन्नी को जेल भेज घटना में शामिल अन्य दोस्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड का राजफाश जल्द कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Ramkripal Yadav: रामकृपाल यादव का खेल किसने किया खराब? राज से हट गया पर्दा; सियासी हलचल हुई तेज

Bihar Election Result 2024: बिहार में भाजपा-जदयू के साथ कैसे हो गया खेला? यहां समझिए पूरा हिसाब-किताब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.