Move to Jagran APP

Patna News: नीट की परीक्षा में कम अंक मिलने पर छात्र ने की खुदकुशी, कमरे से बरामद किया गया शव

Patna News पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित शंकर लाज में रहने वाले छात्र ललित कुमार (27) ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव शनिवार को कमरे से बरामद किया गया। शव सड़ चुका था जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्र ने दो-तीन दिन पहले आत्महत्या की थी। वह मेडिकल प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

By Prashant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 09 Jun 2024 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 12:58 PM (IST)
नीट की परीक्षा में कम अंक मिलने पर छात्र ने की खुदकुशी (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित शंकर लाज में रहने वाले छात्र ललित कुमार (27) ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव शनिवार को कमरे से बरामद किया गया। शव सड़ चुका था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्र ने दो-तीन दिन पहले आत्महत्या की थी।

वह मेडिकल प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। चार जून को नीट यूजी का परिणाम आया था। इसमें उसे काफी कम अंक मिले थे। ऐसा माना जा रहा है कि इसी से आहत छात्र ने खुदकुशी कर ली। थानेदार अमर कुमार ने बताया कि यूडी केस कर मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि ललित कुमार भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के झाझर गांव निवासी रामयश सिंह का पुत्र था। लाज में रहने वाले लड़कों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से उन्होंने ललित को नहीं देखा था।

शनिवार की सुबह कमरे से बदबू आने पर युवकों को संदेह हुआ। उन्होंने लाज मालिक और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो दरवाजे और खिड़की अंदर से बंद थी। दरवाजा तोड़ा गया तो ललित का शव पंखे के सहारे लटक रहा था।

यह भी पढ़ें

Arrah Lok Sabha Result: आरा में आरके सिंह को किसने दिया धोखा? हो गया खुलासा; सियासी हलचल हुई तेज

Samastipur Lok Sabha Result: शांभवी चौधरी को जिताने में किसका हाथ? राज से उठा पर्दा; ऐसे रचा गया चक्रव्यूह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.