Move to Jagran APP

'भारत माता की जय...', केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan का शपथ के बाद रिएक्शन, LJPR नेता ने PM मोदी के लिए कही ये बात

Chirag Paswan लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। मंत्री पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने के साथ ही बिहार में चिराग का कद बढ़ा है। इतना ही नहीं उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ गई है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Mon, 10 Jun 2024 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 02:21 PM (IST)
'भारत माता की जय...', केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan का शपथ के बाद रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, पटना। Chirag Paswan : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ग्रहण की। इसके बाद उन्होंने पहला रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने कैबिनेट मंत्री बनाए जाने को लेकर अपनी बात कही है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया है।

बता दें कि बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Jan Shakti Party Ramvilas) ने लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। राजग गठबंधन में शामिल इस पार्टी ने पांचों सीटों (हाजीपुर, जमुई, खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली) पर जीत दर्ज की है। ऐसे में केंद्र में चिराग पासवान को कैबिनेट में जगह मिलने को बड़ा सियासी कदम माना जा रहा है।

बिना रुके, बिना थके... प्रधानमंत्री जी का आभार : चिराग

बहरहाल, चिराग पासवान ने कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) पद की शपथ लेने के बाद अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने पर मैं, मेरे अभिभावक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के प्रति आभार प्रकट करता हूं।

चिराग ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि इस गरिमामयी अवसर पर मैं यह संकल्प लेता हूं कि मेरे जीवन का हर क्षण भारत और भारत के संविधान के महान मूल्यों के प्रति समर्पित रहेगा। बिना किसी भेदभाव के राष्ट्रसेवा के लिए बिना रुके, बिना थके निरंतर कार्य करता रहूंगा।

चिराग ने भारत माता की जय लिख पोस्ट को दिया विराम

अपनी पोस्ट में चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने यह भी लिखा कि हम विकसित भारत और सशक्त भारत के सपने को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। अपनी पोस्ट के अंत में भारत माता की जय लिखकर उन्होंने अपनी लेखनी पर विराम लगाया।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने शपथ ग्रहण के अवसर की तीन तस्वीरें भी साझा की हैं। इनमें उन्हें शपथ लेते हुए और शपथ के बाद हस्ताक्षर करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि बीते 15 दिनों में चिराग पासवान के सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या में खासा इजाफा हुआ है।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan : कौन हैं केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान? इंजीनियर की पढ़ाई और कंगना रनौत संग फिल्म में किया था काम

Modi Cabinet Bihar List : चिराग पासवान, ललन सिंह समेत बिहार के इन सांसदों ने ली मंत्रीपद की शपथ, देखें लिस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.