Move to Jagran APP

Bihar Politics: उधर मोदी ने ली प्रधानमंत्री की शपथ, इधर मुकेश सहनी ने दे दिया बड़ा बयान

दिल्ली में कल नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की शपथ ली। मोदी को शपथ लेने के बाद कई नेताओं ने बधाई एवं शुभकामनाएं दीं लेकिन विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी ने ऐसा नहीं किया। आज उन्होंने इसकी वजह भी बताई। मुकेश सहनी ने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले युवाओं को बेरोजगार रखने वाले प्रधानमंत्री को कैसे बधाई दूं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 10 Jun 2024 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 08:29 PM (IST)
उधर मोदी ने ली प्रधानमंत्री की शपथ, इधर मुकेश सहनी ने दे दिया बड़ा बयान

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani On PM Modi विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नरेन्द्र मोदी को बधाई और शुभकामनाएं नहीं देने की वजह बताई है।

उन्होंने कहा कि निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो प्रधानमंत्री जी को भी बधाई नहीं। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री को कैसे बधाई दूं जो निषाद आरक्षण का वादा करे और फिर मुकर जाए।

'धर्म के नाम पर राजनीति...'

सहनी ने कहा कि एक व्यक्ति जो मछुआरे के बेटे को रात दिन खत्म करने की सोच रखता हो। धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले, युवाओं को बेरोजगार रखने वाले प्रधानमंत्री को कैसे बधाई दूं। कैसे ऐसे प्रधानमंत्री को बधाई दूं जो अग्निवीर योजना के जरिये युवाओं को 22 साल में सेवानिवृत्त कराने की योजना लाए हों।

वीरमणि यादव को राजद ने छह वर्षों के लिए निष्कासित किया

प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दल की नीतियों के खिलाफ अवैध बालू खनन एवं पुलिस पर गोली चलाने के आरोप में विधान पार्षद के पूर्व प्रत्याशी नालंदा निवासी वीरमणि उर्फ वीरन यादव को छह वर्षो के लिए निष्कासित कर दिया है।

जगदानंद सिंह की सहमति के बाद पार्टी ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें- 'PM Modi ने 8 मंत्री देकर साबित कर दिया...', JDU नेता ने बता दी Modi 3.0 Cabinet की खास बात

ये भी पढ़ें- Modi Cabinet: 'नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मुसलमानों को...', नीतीश कुमार का नाम लेकर RJD का बड़ा आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.