Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पिस्टल के बल पर पत्रकार समेत 3 से लूटपाट, शिक्षक का फोड़ा सिर; पढ़ें पूरा मामला

पत्रकार नगर और गांधी मैदान थाना क्षेत्रों से बाइक सवार अपराधियों के द्वारा पिस्टल के बल पर पत्रकार शिक्षक समेत तीन लोगों से लूटपाट की घटनाओं की जानकारी सामने आई। इन वारदातों से पुलिस सवाल खड़े हो गए हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तीनों वारदातों में एक ही गिरोह की संलिप्तता है और सिटी एसपी (पूर्वी) भारत सोनी ने बताया कि आरोपितों की पहचान जारी है।

By Prashant Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 11 Jun 2024 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:21 PM (IST)
पिस्टल के बल पर पत्रकार समेत 3 से लूटपाट

जागरण संवाददाता, पटना। पत्रकार नगर और गांधी मैदान थाना क्षेत्रों में सोमवार की रात साढ़े तीन से मंगलवार की भोर साढ़े चार बजे तक बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पत्रकार, शिक्षक समेत तीन लोगों से लूटपाट की।

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल की बट से वार कर शिक्षक का सिर फोड़ दिया। हैरत है कि एक घंटे तक हथियारबंद अपराधी सड़क पर उत्पात मचाते रहे, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

इन वारदातों ने पुलिस की गश्ती पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि तीनों वारदातों में एक ही गिरोह की संलिप्तता है। सिटी एसपी (पूर्वी) भारत सोनी ने बताया कि तकनीकी जांच से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

हेलमेट भी लेकर चले गए लुटेरे

बताया जाता है कि एक दैनिक अखबार के पत्रकार विवेकानंद ठाकुर रात साढ़े तीन बजे कार्यालय से चित्रगुप्त नगर पोस्टआफिस गली स्थित घर लौट रहे थे। वे गली के समीप पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

इसके बाद पिस्टल दिखा कर उनसे मोबाइल और पर्स लूट ली। बाइक की चाबी और हेलमेट भी लेकर फरार हो गए। घर पहुंचने के बाद उन्होंने स्वजन के मोबाइल से काल कर पुलिस को जानकारी दी।

पत्रकार से लूटपाट करने के बाद अपराधियों ने मलाहीपकड़ी चौक पर युवक से बाइक लूट ली। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। अंधेरा होने की वजह से आरोपितों के चेहरे साफ नहीं दिख रहे।

मधुबनी के रहने वाले हैं शिक्षक

मधुबनी के अरेर थाना क्षेत्र के रहने वाले कृष्ण मोहन ठाकुर पेशे से शिक्षक हैं। वे स्कूल जाने के लिए पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़ने वाले थे। भोर में लगभग साढ़े चार बजे अपराधियों ने उन्हें गांधी मैदान थाना क्षेत्र के राजेंद्र पथ में भट्टाचार्य मोड़ के पास रोक कर समय पूछा।

उन्होंने चलते-चलते इशारा किया कि उनके पास घड़ी नहीं है। तब अपराधियों ने पिस्टल भिड़ा दी और मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर पिस्टल के बट से उनका सिर फोड़ दिया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के होटलों के गार्ड दौड़े तो अपराधी वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime News : आराम फरमा रहे थे अधिकारी, RAF कस्टडी से भाग निकला हत्यारोपी जवान; SP ने थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड

Bihar Crime News : स्कॉर्पियो से लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस के डर से मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हुआ धंधेबाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.