Move to Jagran APP

Samrat Chaudhary : अब आर-पार के मूड में सम्राट चौधरी, RJD और तेजस्वी यादव को दे दिया बड़ा संकेत; नए बयान से मची खलबली

Deputy CM Samrat Chaudhary बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लोकसभा चुनाव के बाद आर-पार के मूड में है। उन्होंने राजद को खुली चेतावनी दे दी है। सम्राट चौधरी के नए बयान से पूरे बिहार में खलबली मच गई है। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। भाजपा का मूल मंत्र सबका साथ और सबका विकासहै।

By Raman Shukla Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 13 Jun 2024 08:23 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 08:32 PM (IST)
चुनाव के बाद आर-पार के मूड में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा है कि भाजपा वंशवादी, परिवारवादी राजनीति और राजनीति के अपराधीकरण का हमेशा से विरोधी रही है।

भाजपा केवल चुनाव और वोट की नहीं बल्कि देश बनाने, देश को आगे बढ़ाने और विकास की राजनीति करती है। भाजपा का मूल मंत्र ''सबका साथ और सबका विकास''है।

चौधरी ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देना व भ्रष्टाचार करना राजद की राजनीति की बुनियाद रही है। जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही सजायाफ्ता भ्रष्टाचारी है, जिसके आधे दर्जन से ज्यादा विधायकों व मंत्रियों को चारा और अलकतरा घोटाले में जेल जाना पड़ा था, उस दल से आज भी सदाचार की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

आज अपराध पर बोलने का कोई नैतिक हक नहीं- सम्राट चौधरी

उन्होंने राजद (RJD) द्वारा अपराध को लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि जिसके शासनकाल में नरसंहारों व फिरौती के लिए अपहरण का अंतहीन सिलसिला रहा हो, अपराधियों को संरक्षण देकर जिसने पूरे बिहार में डेढ़ दशक तक भय व दहशत का माहौल बना कर रखा, उसे आज अपराध पर बोलने का कोई नैतिक हक नहीं है।

चौधरी ने कहा कि अपराधी कोई भी हो, सरकार उसे बख्शने वाली नहीं है। सरकार तत्पर है, अपराध की हर घटना के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई हो रही है। बालू, दारू व जमीन माफियाओं की कुंडली तैयार हो रही है, किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

तीन राज्यों में नई सरकार के गठन पर तारकिशोर प्रसाद ने दी शुभकामनाएं

Bihar News पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने आंध्र प्रदेश में एन चंद्राबाबू नायडू, ओडिशा में मोहन चरण माझी एवं अरुणाचल प्रदेश में पेमा खांडू के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने सहित उनके मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

प्रसाद ने कहा कि नायडू के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी को प्रचंड जनादेश मिला है। इसी प्रकार, ओडिशा में मोहन चरण माझी और अरुणाचल प्रदेश में पेमा खांडू के नेतृत्व में नई सरकार का गठन हुआ है।

इन तीनों राज्यों में गठित नई सरकारें जन आकांक्षाओं और विकास के प्रत्येक मापदंड पर सशक्त रूप से खड़ी उतरेंगी। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार विकास एवं स्थायित्व की सरकार है।

आंध्र प्रदेश में नायडू के नेतृत्व में राज्य गौरव और विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा तथा इन तीनों राज्यों की नवगठित सरकारें सबका साथ-सबका विकास की मूल अवधारणा पर काम करते हुए युवा आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगी।

यह भी पढ़ें-

Jitan Ram Manjhi: दामाद, बेटा या बहू... धर्मसंकट में मांझी, खुद चले गए दिल्ली अब यहां छिड़ सकती है 'महाभारत'

Pappu Yadav : रंगदारी केस में बेल मिलने के बाद पप्पू का छलका दर्द, भावुक होकर बोले- आज तक इतना मेंटल टॉर्चर...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.