Move to Jagran APP

Lalan Singh: तेजस्वी के 'यादवों को गोली मारने' वाले बयान पर तिलमिलाए ललन, गुस्से में सुना दी खरी-खोटी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश राज में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है। इस पर ललन सिंह का बयान आया है। ललन सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव के पास कोई काम नहीं है इसलिए वो फालतू बात कर रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 14 Jun 2024 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 04:53 PM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Lalan Singh On Tejashwi Yadav केंद्रीय मंत्री बनने के बाद मुंगर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर जदयू कार्यकर्ताओं ने उनका जोर-शोर से स्वागत किया।

वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान ललन सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला।

दरअसल, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बयान जारी कर कहा है कि नीतीश के राज में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है। उनके बयान पर बिहार में सियासी पारा हाई है। ललन सिंह से जब इसपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तेजस्वी के बयान का जवाब आप तेजस्वी से ही ले लीजिए।

'तेजस्वी के पास कोई काम नहीं...'

ललन सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के पास कोई नहीं है। घंटनाएं होती हैं, लेकिन जो भी अंजाम देगा वो जेल जरूर जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे किसी भी जाति से जोड़कर देखे जाने की जरूरत नहीं है। ललन सिंह बोले, तेजस्वी यादव फालतू की बातें कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता।

'हम भी केंद्रीय मंत्री बने हैं...'

मीडिया ने केंद्रीय मंत्री बनने पर को लेकर भी ललन सिंह से सवाल पूछा। इस पर ललन सिंह ने कहा कि कहीं भी मंत्री बने केंद्र में बने या फिर राज्य में काम करने के लिए ही बनते हैं। उन्होंने कहा, "हम भी केंद्रीय मंत्री बने हैं काम करेंगे। जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी निष्ठापूर्वक निभाएंगे"।

ये भी पढ़ें- Shambhavi Choudhary: ओ माय गॉड! शांभवी चौधरी को इस बूथ पर मिले सिर्फ 10 वोट, नित्यानंद के साथ भी हुआ 'खेला'

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar का आवास और अंदर 10 मंत्री, मीटिंग में सीनियर अफसर भी मौजूद; सबको मिल गया 'ऑर्डर'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.