Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'यादवों की हत्या को लेकर...', JDU ने तेजस्वी यादव को दिखाया आईना! याद दिलाया थानेदार का मर्डर

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि नीतीश राज में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है। उनके इस बयान पर खूब बवाल बचा। वहीं जदयू ने अब तेजस्वी पर पलटवार किया है। जदयू का कहना है कि तेजस्वी यादव यादवों की हत्या को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। जदयू ने कहा लालू-राबड़ी शासन काल में तो धनरूआ के थानेदार सुमन यादव को मार डाला गया था।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 14 Jun 2024 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 07:48 PM (IST)
बिहार के CM नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। JDU On Tejashwi Yadav जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव व अनुप्रिया ने शुक्रवार को कहा कि यादवों की हत्या के मामले में राजद नेता गलतबयानी कर रहे। लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के शासनकाल में सैकड़ों यादवों की हत्याएं हुईं।

निहोरा यादव ने कहा कि राजद (RJD) के शासनकाल में पटना से सटे मसौढ़ी में ही दो सौ से अधिक हत्याएं हुईं। पूरे बिहार में यह संख्या हजारों में है। क्या तेजस्वी यादव इस बात को नहीं जानते?

उन्होंने आगे कहा, लालू-राबड़ी (Lalu Yadav Rabri Devi) शासन काल में तो धनरूआ के थानेदार सुमन यादव को मार डाला गया था। गलत आरोप लगाने से पहले तेजस्वी यादव को राजद शासनकाल के इतिहास को पढ़ लेना चाहिए।

गरीबों को जमीन नहीं लौटाने का कारण बताएं तेजस्वी: राजीव रंजन

नाजदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने शुक्रवार को कहा कि गरीबों की जमीनें न लौटाने का कारण बताएं तेजस्वी यादव। कानून व्यवस्था पर ज्ञान देने के पहले आईना देखना चाहिए उन्हें।

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद ने जिस भ्रष्टाचार के संस्कार बीज को रोपा था राजद के युवराज आज उसे सींच कर वटवृक्ष लगाने में जुटे हैं। यही वजह है कि नौकरी के बदले लिए गए जमीन के बाद भी वह जमीन लौटाने को तैयार नहीं हैं।

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि दरअसल सीना ठोंक कर झूठ बोलना राजद की पुरानी आदत है। दुनिया में कोई कुकर्म नहीं बचा जो राजद के शासनकाल में बिहार में नहीं हुआ। तेजस्वी यादव के खोखले बयानों में किसी की रुचि नहीं है।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: कल मिली बेल और आज पप्पू ने खोल दिए राज! बड़े नेता की ओर इशारा, कहा- मेरी हत्या की साजिश रची गई

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार लेंगे बड़ा फैसला? दिल्ली में होगी JDU की हाई लेवल मीटिंग; सियासी अटकलें तेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.