Move to Jagran APP

Patna Fake Shampoo: भारी छूट देकर नकली शैंपू बेच रहा था आगरा का युवक, बाल झड़ने पर मह‍िलाओं ने काटा बवाल

Patna News राजधानी पटना में सड़क के किनारे भारी छूट देकर नकली शैंपू बेचने वाले आगरा के युवक को महिलाओं ने पकड़ लिया और जमकर बवाल काटा। देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस भी वहां पहुंच गई। लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल महिलाएं युवक से खरीदे गए शैंपू की राशि वापस मांग रही थीं।

By Ashish Shukla Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 16 Jun 2024 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:48 PM (IST)
महि‍लाओं के बवाल काटने के बाद पुलिस ने शैंपू विक्रेता को पकड़ लिया। (सांकेतिक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, पटना। एसके पुरी थाना क्षेत्र में सड़क किनारे छूट के नाम पर नकली शैंपू बेचने वाले दुकानदार को खरीदारी करने वाली महिलाओं ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान शादिर के रूप में हुई। वह मूल रूप से आगरा का रहने वाला है।

इधर, एसके पुरी थानेदार ने बताया कि मामला नकली सामग्री का है। आरोपित ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह नकली शैंपू किस इलाके से लाता था। पटना सिटी में उस ठिकाने का सत्यापन किया जा रहा है।

SDM को दी गई मामले की जानकारी

इस संबंध में एसडीएम को भी सूचना दी गई है। शादिर बोरिंग रोड में कई दिनों से सड़क किनारे सेल लगाकर शैंपू बेच रहा था। वहां अन्य सामान भी था। मुनाफे के चक्कर में असली और ब्रांडेड शैंपू के नाम पर वह नकली शैंपू बेच रहा था। शैंपू पर छूट के झांसे में आकर लोग खरीदारी भी कर रहे थे।

कुछ महिलाओं ने छूट मिलने की वजह से यहां से शैंपू खरीदा। दो तीन बार शैंपू का इस्तेमाल करने पर उनके बाल झड़ने लगे। बाद में उन्हें पता चला कि शैंपू नकली है। पीड़ित महिलाएं बोरिंग रोड में शादिर के पास पहुंची। वहां उससे पूरी बात बताई और रुपये वापस करने को कहने लगी।

डायल 112 विक्रेता को थाने ले गई

इसी बात को लेकर शादिर से कहासुनी हो गई। स्थानीय लोग भी जुट गए। हंगामा देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। डायल 112 की टीम ने आरोपित को पकड़कर एसके पुरी थाना पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त से राजद-कांग्रेस नेताओं में रार, एक-दूसरे पर फोड़ रहे हार का ठीकरा

Pappu Yadav : अचानक कटिहार पहुंच गए पप्पू यादव, अब इस बात पर अधिकारियों को खूब सुनाया; उगाही पर भी दिया बड़ा बयान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.