Move to Jagran APP

Patna News : दुकान से सामान ले गई थी छह साल की बच्ची, दुकानदार ने जबरन बनाया हवस का शिकार; पुलिस ने दबोचा

पटना जिले के धनरुआ में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सुर्खियों में आया है। बच्ची के चिल्लाने पर जुटे ग्रामीणों ने आरोपित को दबोच लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक बच्ची शनिवार की दोपहर किराना दुकान में सामान लेने गई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे हवस का शिकार बनाया।

By Rahul Kumar(Dhanarua) Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 17 Jun 2024 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 03:43 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, धनरुआ। Bihar Crime News पटना जिले के धनरुआ के कादिरगंज थाना अंतर्गत एक गांव में किराना दुकान से सामान लेने गई छह साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर जुटे ग्रामीणों ने आरोपित को दबोच लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची शनिवार की दोपहर किराना दुकान में सामान लेने गई थी। इसी दौरान, 55 वर्षीय दुकानदार महेश रविदास ने जबरन बच्ची को दुकान के अंदर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने दुकान के अंदर से निकाला।

मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच भेजा गया

बताया जाता है कि बच्ची के स्वजन मजदूरी करने बाहर गए थे। शाम में स्वजन के आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित महेश को गिरफ्तार कर लिया तथा बच्ची को मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच भेजा गया है।

थानेदार पूनम कुमारी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर पूर्व से दुष्कर्म के कई मामले दर्ज हैं।

एएसआई के बेटे की हत्या मामले में दो गिरफ्तार

Bihar News पटना के शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने एएसआई के बेटे आर्यन राज की हत्या मामले रविवार की देर शाम फरार चल रहे दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान परसा बाजार निवासी रौनक और रूपसपुर निवासी विक्रम कुमार के रूप में हुई है। इन्हें राजबंशी नगर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस दोनों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। आठ जून को एजी कालोनी में सुदेश कुमार के फ्लैट से एएसआई श्याम रंजन सिंह के 18 वर्षीय बेटे आर्यन राज का शव बरामद किया था। घटना के बाद फ्लैट में रहने वाले दो नाबालिग भाई सहित अन्य दो अन्य युवक फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए थे।

मामले में दोनों भाइयों, एक किशोरी सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। आरोपित दोनों भाइयों को गोपालगंज से पकड़ा गया था। पूछताछ में यह बातें सामने आई कि फ्लैट में चल रहे पार्टी में अन्य युवक भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें-

Nitish Kumar : क्या नीतीश कुमार के बेटे की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री? JDU की अंदरूनी कानाफूसी से अटकलें तेज

KK Pathak के जाते ही शिक्षा विभाग ने कर दिया एक और बड़ा काम, हेडमास्टर और टीचर नहीं कर पाएंगे लापरवाही; पढ़ें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.