Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'कोई दिन ऐसा नहीं बीतता...', राजद नेता ने बढ़ते अपराध का ठीकरा नीतीश सरकार पर फोड़ा

Bihar News बिहार में आपराधिक घटनाओं की बढ़ती घटना का ठीकरा राज्य सरकार पर फोड़ा है। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राज्य में सरकार का इकबाल समाप्त हो चुका है। आज कोई भी सुरक्षित नहीं है। परिवार का कोई सदस्य घर से बाहर जाता है तो परिवार के प्राण सांसत में तब तक रहते हैं जब तक वह घर लौट नहीं आता।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 19 Jun 2024 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 03:54 PM (IST)
नीतीश सरकार पर आरजेडी का बड़ा हमला (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi: बिहार में आपराधिक घटनाओं की बढ़ती घटना का ठीकरा राज्य सरकार पर फोड़ा है। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राज्य में सरकार का इकबाल समाप्त हो चुका है। आज कोई भी सुरक्षित नहीं है। परिवार का कोई सदस्य घर से बाहर जाता है तो परिवार के प्राण सांसत में तब तक रहते हैं, जब तक वह घर लौट नहीं आता।

मुजफ्फरपुर में महिलाओं के साथ हुई बर्बरतापूर्ण घटना का हवाला देकर कहा कि आज जदयू-भाजपा की सरकार में मां-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बालिका गृह कांड से भी सरकार ने कोई सबक नहीं लिया। पूरे बिहार में भाजपा की मनमानी चल रही है।

कोई दिन ऐसा नहीं बीतता, जब बिहार के किसी न क्षेत्र से हत्या, गोलीबारी की सूचना नहीं आती। शासन-प्रशासन की नाक के नीचे आपराधिक वारदात हो रही है। राज्य के लिए यह दुखद स्थिति हैं। उन्होंने कहा कि बिहार को आपराधिक वारदात, महिला अत्याचार, रिश्वतखोरी, बेलगाम प्रशासन से मुक्त कराना है तो पहले भाजपा से मुक्ति जरूरी है।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: 'मंत्रालय देखकर माथा ठोकने लगे हम', बिहार आते ही मांझी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मोदी जी ने..

Lalu Yadav: 'ऊंची जातियों के पास...', रिसर्च के जरिए लालू ने फिर खेला कास्ट कार्ड; सियासी भूचाल आना तय


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.