Move to Jagran APP

NEET Paper Leak: नीट प्रकरण पर बिहार में सियासी उबाल, JDU ने पूछा- तेजस्वी यादव अब तक चुप क्यों?

जदयू प्रवक्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार सिकंदर यादवेंदु की नीट परीक्षा में धांधली के आरोप में गिरफ्तारी हुई है। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा कि नीट पेपर लीक सरगना के साथ अपने संबंधों के बारे में बताएं तेजस्वी यादव। तेजस्वी यादव के मुंह से इस विषय पर दो बोल नहीं फूट रहे।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 20 Jun 2024 08:12 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:12 PM (IST)
नीट प्रकरण पर बिहार में सियासी उबाल, JDU ने पूछा- तेजस्वी यादव अब तक चुप क्यों?

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू ने गुरुवार को यह सवाल उठाया कि छोटे-छोटे मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीट जैसे विषय पर अब तक चुप क्यों हैं? जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जदयू के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार, प्रवक्ता अंजुम आरा, हिमराज राम, अभिषेक झा, अनुप्रिया व अजीत पटेल ने इस विषय को उठाया।

जदयू प्रवक्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम के रिश्तेदार सिकंदर यादवेंदु की नीट परीक्षा में धांधली के आरोप में गिरफ्तारी हुई है। ऐसे में सवाल उठता है कि तेजस्वी यादव के नगर विकास मंत्री रहते सिकंदर यादवेंदु को बिहटा, मसौढ़ी व दानापुर नगर परिषद, पटना महानगर परियोजना में मेट्रो व बुडको का काम सौंपा गया था।

उन्होंने कहा कि क्या यह सही नहीं है कि जल संसाधन विभाग में कवीय अभियंता सिकंदर यादवेंदु की सेवा अनियमितता में संलिप्तता की वजह से नगर विकास विभाग से जल संसाधन विभाग को सौंप दी गयी थी? फिर किसके हस्तक्षेप से सिकंदर को पुन: नगर विकास विभाग में लाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गयी?

नीट पेपर लीक सरगना के साथ संबंधों को बताएं तेजस्वी: राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा कि नीट पेपर लीक सरगना के साथ अपने संबंधों के बारे में बताएं तेजस्वी यादव। तेजस्वी यादव के मुंह से इस विषय पर दो बोल नहीं फूट रहे।

राजीव रंजन ने कहा कि हर मौके पर बयान बहादुर बनने वाले नेता प्रतिपक्ष इस महत्वपूर्ण विषय पर मौन धारण किए हुए हैं। इससे प्रतीत होता है कि दाल में कुछ काला है। तेजस्वी और उनकी पार्टी भले इस विषय पर बोलने से बचे, लेकिन जांच मे मामले की सच्चाई बाहर आ ही जाएगी। राज्य सरकार छात्रों के भविष्य से खेलने वाले किसी भी व्यक्ति को माफ नहीं करने वाली।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि देश में कोई भी घोटाला होता है तो उसके तार राजद-कांग्रेस जैसे दल के साथ जुड़ जाते हैं, इसलिए यदि पेपर लीक माफिया के साथ भी इनके संबध हों तो किसी को कोई आश्चर्य नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak Case: मुश्किल में आ सकते हैं तेजस्वी यादव? नीट-यूजी प्रकरण में विजय सिन्हा ने पेश किए अहम सबूत

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट मामले से जुड़े वो 4 बयान... जो बढ़ा रहे तेजस्वी की टेंशन, बिहार में आया सियासी भूचाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.