Move to Jagran APP

Patna: मनेर में मिला अधेड़ का शव, मां बोली- शराब तस्करों ने गर्म पानी उड़ेलकर हत्‍या की; जांच में जुटी पुलिस

Patna Crime News मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर शेरपुर में गर्म पानी उड़ेलकर एक 47 वर्षीय अधेड़ की हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जामकर हंगामा किया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सड़क पर भीड़भाड़ से जाम लगा था अभी तक इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

By Uma Shankar Gupta Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 23 Jun 2024 11:27 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 11:27 PM (IST)
मनेर में गर्म पानी उड़ेलकर अधेड़ शख्‍स की हत्‍या का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, मनेर। पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर शेरपुर में गर्म पानी उड़ेलकर एक 47 वर्षीय अधेड़ की हत्या कर दी गई। मृतक की मां के अनुसार, शराब तस्करों ने उसके पुत्र की हत्या की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जामकर हंगामा किया।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि सड़क पर भीड़भाड़ से जाम लगा था, अभी तक इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मनेर के खासपुर निवासी बुध्धु महतो के पुत्र ललन महतो का शव लावारिस स्थिति में उसके घर से 50 मीटर की दूरी पर जंगल में रविवार को मिला। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने कहा- हत्‍या कहीं और की गई

थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत के अनुसार, जहां से शव बरामद किया गया है, जगह को देखने से पता चलता है कि उसकी हत्या कहीं दूसरी जगह कर शव यहां लाकर छिपा दिया गया। शव देखने से प्रतीत होता है कि शरीर पर उबला हुआ कोई तरल पदार्थ डाला गया है। स्वजन द्वारा स्पष्ट बातें नहीं बताई जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि ललन महतो शराब पीने का आदी था। वहीं मां का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति जो शराब निर्माण के साथ ही तस्करी का धंधा करता है। उसने ही मेरे बेटे की चोरी कर शराब पीने का आरोप लगा खौलता पानी फेंक कर हत्या कर दी है।

मृतक की पत्‍नी ने कही ये बात

पत्नी शिवरातो देवी ने बताया कि प्रतिदिन की तरह हमारे पति ललन महतो गंगा किनारे मछली मारने गए थे इसी दौरान सूचना मिली कि उनका शव जंगल में पड़ा है। वहां गए तो देखें कि हाथ पैर बंधा हुआ था। पूरे बदन पर गर्म पानी डालकर उनकी हत्या की गई है।

गांव के ही तीन लोग सुबह-सुबह घर शिकायत करने पहुंचे थे कि तुम्हारा पति शराब चुराकर पी गया है, जब पकड़ा जाएगा तो हत्या कर देंगे। उस समय उनकी बात को मजाक समझा, लेकिन हत्यारों ने बेरहमी से हत्‍या कर दी।

पत्नी ने बताया कि हम लोग कमजोर जाति से हैं, इसलिए गांव के दबंग लोग हमें दबा रहे हैं। हमने प्राथमिकी के लिए भी आवेदन दे दिया है। थानेदार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विधि व्यवस्था शांतिपूर्ण है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें - 

Patna News: दानापुर में BJP नेता के पुत्र के अपहरण की आशंका, लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

Bihar News: थाने से चल रहा डिलीवरी का 'खेल'! बरामद शराब छिपाने के आरोप में थानाध्यक्ष, चौकीदार और होम गार्ड सस्पेंड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.